Create

WWE Raw में पूर्व चैंपियन ने पहले Brock Lesnar के जिगरी दोस्त का बनाया गया मज़ाक और फिर धोखे से हराते हुए 'जले पर छिड़का नमक'

dominik mysterio shelton benjamin raw wwe
Raw में ब्रॉक लैसनर के दोस्त की हुई करारी हार

Shelton Benjamin: WWE Raw के हालिया एपिसोड में डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) का शेल्टन बैंजामिन (Shelton Benjamin) से मैच हुआ, जिसमें द जजमेंट डे मेंबर्स की मदद से डॉमिनिक विजयी रहे।

आपको बता दें कि बैंजामिन को WWE में काम करने का कई सालों का अनुभव है और पूर्व आईसी चैंपियन भी रहे हैं और रियल लाइफ में ब्रॉक लैसनर के बहुत अच्छे दोस्त भी हैं। डॉमिनिक और बैंजामिन के इस मैच की नींव तब रखी गई थी जब Raw के एक बैकस्टेज सैगमेंट में दोनों का कन्फ्रंटेशन हुआ था।

इस सैगमेंट में डॉमिनिक ने कहा कि बैंजामिन उस समय से एक नाकामयाब और बेकार रेसलर रहे हैं जबसे उनके पिता, रे मिस्टीरियो और अंकल एडी गुरेरो इस इंडस्ट्री के टॉप पर हुआ करते थे। इस बीच पूर्व आईसी चैंपियन ने द जजमेंट डे के मेंबर को समझाने की कोशिश की, लेकिन युवा स्टार की नासमझी को देखते हुए उन्होंने मैच की चुनौती को स्वीकार किया।

वहीं मैच के दौरान डॉमिनिक मिस्टीरियो ने एक आदर्श हील की भूमिका निभाते हुए बैंजामिन के साथ माइंड गेम्स खेलने की कोशिश की। अंत में डेमियन प्रीस्ट और रिया रिप्ली ने हर बार की तरह अपने साथी को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

WWE में पिछले कुछ हफ्तों से शेल्टन बैंजामिन को ज्यादा ऑन-स्क्रीन टाइम मिलना शुरू हुआ

Yesssss omg!!! @TripleH plzzzzzz @Sheltyb803 is so talented… give him back his theme song and put him back on every Monday hitting everyone with the Tboneee (jrs voice) #WWERaw twitter.com/ryansatin/stat…

जब तक क्रिएटिव कंट्रोल विंस मैकमैहन के हाथों में था, जब तक शेल्टन बैंजामिन को ऑन-स्क्रीन टाइम भी नहीं मिल पा रहा था, मगर कमान ट्रिपल एच के हाथों में आने के बाद उन्हें हर हफ्ते ऑन-स्क्रीन टाइम या मैच मिल रहे हैं।

आपको बता दें कि उन्हें लगातार मेन इवेंट शोज़ के लिए बुक किया जा रहा है और ये लगातार दूसरा सप्ताह रहा जब उन्होंने Raw में मैच लड़ा है। हालांकि दोनों मैचों में ब्रॉक लैसनर के पुराने दोस्त को हार झेलनी पड़ी, लेकिन उन्हें मिलने वाला ऑन-स्क्रीन टाइम दर्शा रहा है कि शायद कंपनी ने उनके लिए बड़े फ्यूचर प्लान तैयार किए हुए हैं। इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि क्या डॉमिनिक के साथ ये स्टोरीलाइन उनके करियर को पुनर्जीवित कर पाती है या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment