WWE फैंस द्वारा नापसंद किए जाने वाले फेमस Superstar को जल्द ही मिलेगा बड़ा पुश, Money in the Bank 2023 लैडर मैच का बनेंगे हिस्सा?

dominik mysterio money in the bank ladder match
डॉमिनिक मिस्टीरियो बन सकते हैं बड़े मैच का हिस्सा

WWE: Night of Champions 2023 के बाद WWE अपना फोकस लंदन में होने वाले मनी इन द बैंक (Money in the Bank 2023) प्रीमियम लाइव इवेंट पर शिफ्ट कर देगी। इस साल मेंस MITB मैच को लेकर कई खबरें सामने आती रही हैं और अब एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि 26 वर्षीय रेसलर डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) भी इस मैच का हिस्सा बनने वाले हैं।

WRKD Wrestling की एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है डॉमिनिक मिस्टीरियो इस साल MITB लैडर मैच में अपनी दावेदारी पेश करेंगे। इस रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि कंपनी में काफी लोग, डॉमिनिक के पिछले एक साल के प्रदर्शन से काफी खुश हैं।

"Money in the Bank मैच के लिए सामने आ रहा एक और नाम डॉमिनिक मिस्टीरियो का है। पिछले एक साल में उन्होंने एक परफॉर्मर के तौर पर सुधार किया है, जिससे कंपनी ऑफिशियल्स उनसे काफी खुश हैं।"
Another name rumored for this year’s Money In The Bank match is Dominik Mysterio. Many backstage are high on him and how he has grown as a performer over the last year. https://t.co/qRy4YYJgEe

डॉमिनिक ने पिछले साल ऐज और अपने पिता, रे मिस्टीरियो को धोखा देकर द जजमेंट डे को जॉइन किया था। उसके बाद वो बहुत बड़े हील रेसलर के रूप में उभर कर सामने आए हैं। वहीं अब ये देखना दिलचस्प होगा कि वो MITB ब्रीफ़केस के रूप में एक बड़ी उपलब्धि प्राप्त कर पाते हैं या नहीं।

Dominik Mysterio ने हाल ही में पूर्व WWE आईसी और यूएस चैंपियन को हराया

इस साल डॉमिनिक मिस्टीरियो ने रे मिस्टीरियो के साथ दुश्मनी को जारी रखा और इस दौरान उन्हें द जजमेंट डे का साथ मिलता रहा। आखिरकार WrestleMania 39 में बाप-बेटे का मैच हुआ, जिसमें बैड बनी ने डॉमिनिक को बेईमानी करने से रोकते हुए रे मिस्टीरियो को जीत दर्ज करने में मदद की थी।

उसके बाद डॉमिनिक समेत द जजमेंट डे को Raw, वहीं रे मिस्टीरियो और उनकी साथी टीम LWO को SmackDown में ड्राफ्ट कर दिया गया। डॉमिनिक का पुश अब भी जारी है और Raw के हालिया एपिसोड में उन्होंने पूर्व आईसी और यूएस चैंपियन अपोलो क्रूज़ को मात दी थी। वो लगातार मैचों में जीत दर्ज कर रहे हैं और इसी शानदार प्रदर्शन के कारण उन्हें MITB लैडर मैच में प्रवेश मिल सकता है।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment