अमेरिका के प्रेसिडेंट डॉनल्ड ट्रंप ने बांधे WWE दिग्गज ट्रिपल एच की तारीफों के पुल

Ankit
डॉनल्ड ट्रंप और ट्रिपल एच
डॉनल्ड ट्रंप और ट्रिपल एच

WWE में ट्रिपल एच ने हाल ही में 25 साल पूरे किए हैं जिसके लिए उनका एक सैगमेंट स्मैकडाउन में रखा गया था। इस दौरान उनके दोस्त शॉन माइकल्स भी आए जिन्होंने द गेम से थोड़ी मस्ती मजाक किया ।इतना ही नहीं विंस मैकमैहन ने भी उनके साथ काफी मस्ती की। कुछ वीडियो कॉल ट्रिपल एच को आई जिसमें उनकी पत्नी समेत कई बड़े सुपरस्टार्स शामिल थे। अब अमेरिका के प्रेसिडेंट डॉनल्ड ट्रंप ने ट्रिपल एच को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

ये भी पढ़ें-WWE रिंग में वापसी करने पर ट्रिपल एच के 5 प्रतिद्वंदी

WWE के बॉस विंस मैकमैहन ने अपने दामाद ट्रिपल एच के लिए सोशल मीडिया पर एक कमेंट किया था जिसमें लिखा था कि उन्होंने हमेशा के लिए गेम को बदल दिया है।

WWE में ट्रिपल एच के साथ साथ कई बड़े सुपरस्टार्स रहे हैं, जिन्होंने अच्छा काम किया है। ट्रिपल एच के 25वें साल पर द रॉक, क्रिस जैरिको समेत कई सारे रेसलर्स ने उन्हें बधाई दी हैं। इस लिस्ट में अमेरिका के प्रेसिडेंट डॉनल्ड ट्रंप भी शामिल हैं। डॉनल्ड ट्रंप में अपने संदेश में 14 बार के पूर्व चैंपियन और WWE के दिग्गज ट्रिपल एच को एक विजेता बताया हैं।

आपको बता दें कि विंस मैकमैहन और डॉनल्ड ट्रंप अच्छे दोस्त हैं। ट्रंप कुछ साल पहले WWE का हिस्सा रहे थे जब वो प्रेसिडेंट नहीं थे। रेसलमेनिया 23 में दोनों के बीच हेयर बनाम हेयर मैच बुक किया था। इसमें शर्त थी कि हारने वाले रेसलर्स के साथी को बाल कटाने होंगे। ट्रंप ने लैश्ल को सपोर्ट किया था जबकि विंस मैकमैहन उमेगा के रिंग साइड पर थे। लैश्ले को जीत मिली थी और विंस को स्टीव ऑस्टिन, लैश्ले और डॉनल्ड ट्रंप ने मिलकर गंजा किया था।

खैर, ट्रिपल एच ने साल 1995 में अपने करियर की शुरुआत की थी जिसके बाद उन्होंने WWE में बहुत ज्यादा नाम कमाया है। उम्मीद करते हैं कि आने वाले समय में ट्रिपल एच को और भी ज्यादा कामयाबी मिले।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now