WWE फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई, फेमस Superstar ने किया नया कॉन्ट्रैक्ट साइन और अहम कारण का हुआ खुलासा

dragon lee signs new contract wwe
WWE के साथ 28 साल के रेसलर ने नई डील साइन की

WWE: WWE में इस समय क्राउन ज्वेल (Crown Jewel 2023) की तैयारियां चल रही हैं और इस बीच फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि 28 वर्षीय रेसलर ड्रैगन ली (Dragon Lee) ने कंपनी के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है।

Wrestling Observer Newsletter के लेटेस्ट एडिशन में बताया गया कि ड्रैगन ली ने नई डील साइन कर ली है और उन्हें मेन रोस्टर पर ही परफॉर्म करते देखा जाएगा। उन्होंने पिछले साल दिसंबर में WWE में एंट्री ली थी, वहीं NXT में उनका इन-रिंग डेब्यू मार्च 2023 में हुआ था।

आपको याद दिला दें कि ली ने मेन रोस्टर पर अपना पहला मैच डॉमिनिक मिस्टीरियो के साथ लड़ा था, जहां NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप दांव पर लगी थी। उनका मैच जबरदस्त एक्शन से भरपूर रहा और अंत में डॉमिनिक ने अपने टाइटल को डिफेंड करने में सफलता पाई थी।

ड्रैगन ली को इस जनरेशन के सबसे टैलेंटेड लूचा रेसलर्स में से एक माना जाता है। वो अपनी इन-रिंग स्किल्स से ना केवल फैंस बल्कि अन्य रेसलर्स को भी प्रभावित करते आए हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें आने वाले समय में किस तरीके से बुक किया जाता है।

WWE दिग्गज ने Dragon Lee की आलोचना की

Raw में अपने डेब्यू मैच में ड्रैगन ली ने शानदार प्रदर्शन कर सबका दिल जीता था, लेकिन वो डॉमिनिक मिस्टीरियो को हराने में नाकाम रहे थे। इस बीच WWE के पूर्व लीड राइटर विंस रूसो उन लोगों में से एक रहे जिन्हें ली के प्रदर्शन में खामियां नज़र आईं।

Legion of Raw पॉडकास्ट के एक हालिया एडिशन पर विंस रूसो ने बताया था कि वो मैच अच्छा रहा था, लेकिन ली बार-बार नी-स्लैप कर रहे थे। विंस अक्सर उन रेसलर्स की आलोचना करते रहे हैं, जो नी-स्लैप या किक्स का कुछ ज्यादा ही इस्तेमाल करते हैं।

विंस ने कहा:

"वो मैच अच्छा रहा था, जिसके लिए मैं उन दोनों की तारीफ करता हूं, लेकिन ड्रैगन ली नी-स्लैप का हद से ज्यादा इस्तेमाल कर रहे थे। सबको पता चल रहा था कि वो नी-स्लैप पर कुछ ज्यादा ही निर्भर हो रहे हैं।"
Edited by Aakanksha
Be the first one to comment