Create

हाल ही में बड़ा इतिहास रचने वाले दिग्गज ने मौजूदा WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले को दी चुनौती, कहा- ड्रीम मैच के लिए तैयार हूं

WWE यूनाइटेड किंगडम चैंपियन ने दिया बड़ा बयान
WWE यूनाइटेड किंगडम चैंपियन ने दिया बड़ा बयान

WWE यूनाइटेड किंगडम चैंपियन इल्जा ड्रैगूनोव (Ilja Dragunov) ने मेन रोस्टर में अभी से अपना प्रतिद्वंदी चुन लिया है। इल्जा ने कह दिया कि वो मौजूदा WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के साथ ड्रीम मैच लड़ना चाहते हैं। Takeover: 36 में वाल्टर के साथ इल्जा का मैच हुआ था। दो साल से वाल्टर चैंपियन बने हुए थे। इल्जा ने शानदार मैच में वाल्ट का जबरदस्त चैंपियनशिप रन खत्म कर इतिहास रच दिया।

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले को मिली चुनौती

वाल्टर को दो साल बाद पहली बार हार का सामना करना पड़ा और इल्जा उन्हें हराने वाले पहले सुपरस्टार बन गए। Vicente Beltrán of ViBe & Wrestling को हाल ही में मौजूदा चैंपियन ने अपना इंटरव्यू दिया। यहां कई मुद्दों पर इल्जा ने बात की। इल्जा से मेन रोस्टर में अपने प्रतिद्वंदी के बारे में पूछा गया था। इल्जा ने बड़ा बयान देते हुए कहा,

मुझे लगता है कि बॉबी लैश्ले मेरे अच्छे प्रतिद्वंदी रहेंगे। मेरा और लैश्ले का मुकाबला जबरदस्त होगा। ऐसा इसलिए भी कह रहा हूं क्योंकि मैच में पावर देखने को मिलेगा। बॉबी लैश्ले की पावर और मेरी पावर से काफी फायदा होगा। ये ही चीज लोग भी देखना चाहते हैं। ये राइवलरी भी काफी मजेदार होगी। मैं इस ड्रीम मैच के लिए हमेशा तैयार रहूंगा।

youtube-cover

इल्जा का चैंपियनशिप रन अब काफी शानदार चलेगा। उन्होंने नया कारनामा NXT में किया है। SummerSlam में गोल्डबर्ग के खिलाफ बॉबी लैश्ले का मैच हुआ था। बॉबी लैश्ले ने यहां अपनी चैंपियनशिप गोल्डबर्ग को हराकर डिफेंड कर ली थी। रैंडी ऑर्टन के साथ लैश्ले इस समय रेड ब्रांड में फ्यूड में है। हालांकि ये छोटी राइवलरी रहेगी क्योंकि गोल्डबर्ग के साथ उनका जल्द ही रीमैच फैंस को देखने को मिलेगा।

गोल्डबर्ग ने हाल ही में बयान दिया कि उनकी सर्जरी हो रही है और वो आकर लैश्ले से अपना बदला लेंगे। यहां से ये बात क्लियर हो गई कि दोनों का रीमैच जल्द ही फैंस को देखने को मिलेगा। फैंस को अब काफी मजा इनकी राइवलरी में आएगा। वैसे WWE के साथ गोल्डबर्ग का साल में दो मैचों का कॉन्ट्रैक्ट है। इस साल के दोनों मैच हो चुके हैं। शायद गोल्डबर्ग के कॉन्ट्रैक्ट में अब बदलाव होगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment