Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

हनीमून पर जाने से पहले चैंपियन बना WWE सुपरस्टार, पत्नी हुईं फिर नाराज़

SENIOR ANALYST
न्यूज़
1.89K   //    02 Jul 2019, 11:19 IST

रैने मिशेल और ड्रेक मैवरिक
रैने मिशेल और ड्रेक मैवरिक

WWE फैंस इस बात को जरूर मानेंगे कि इस समय कंपनी में 24/7 चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन और ड्रामे से मजेदार कुछ भी नहीं हो रहा है। रॉ में आज चैंपियन के रूप में आर ट्रुथ नजर आए, मगर रॉ खत्म होते-होते एक बार फिर से ड्रेक मैवरिक 24/7 चैंपियन बन गए हैं। ड्रेक ने दूसरी बार ये टाइटल अपने नाम किया है।

आर ट्रुथ ने ड्रेक को उनकी शादी के दिन ही पिन करके हरा दिया था। उसी दिन से WWE 205 लाइव के जनरल मैनेजर ड्रेक मैवरिक की पत्नी रैने मिशेल उनसे नाराज़ चल रही थीं। मिशेल ने कुछ घंटों पहले बताया था कि अब ड्रेक और उनकी सुलह हो गई है और वो दोनों हनीमून पर जाने वाले हैं।

ड्रेक मैवरिक अपनी पत्नी मिशेल की आंखों पर पट्टी बांधकर उन्हें रॉ में ले आए। जिस वजह से रैने मिशेल उनसे नाराज हो गईं और कहा, "तुम्हें मुझे और 24/7 चैंपियनशिप में से किसी एक को चुनना होगा।" जैसे-तैसे ड्रेक अपनी पत्नी को समझाने में कामयाब हुए और वो दोनों रॉ के लिए रूके रहे।

एक बैकस्टेज सैगमेंट के दौरान रैने और ड्रेक अपना सूटकेस लेकर निकल रहे थे। इसी दौरान रैने मिशेल, ड्रेक को बोलकर कहीं चली गईं। इतने में वहां से EC3, टाइटस, हीथ स्लेटर, मोजो राउली जैसे सुपरस्टार किसी के पीछे भागते नजर आए। दरअसल वो आर ट्रुथ का पीछा कर रहे थे और आर ट्रुथ दीवार के पीछे छुपे थे, जिसके आगे ड्रेक खड़े थे।

ड्रेक को देखकर आर ट्रुथ घबरा गए लेकिन ड्रेक ने कहा कि वो उन्हें पिन नहीं करेंगे क्योंकि वो हनीमून पर जा रहे हैं। आर ट्रुथ जाने लगे, तभी ड्रेक ने सूटकेस उठाकर आर ट्रुथ पर दे मारा और उन्हें पिन कर दूसरी बार चैंपियन बने।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...