Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

मेन रोस्टर से काफी बेहतर है NXT का रोस्टर: ड्रू मैकइंटायर

Amit Shukla
ANALYST
44   //    25 May 2018, 12:33 IST

पिछले सप्ताह खत्म हुए यूरोपियन टूर के बाद ड्रू मैकइंटायर ने प्लेनेटा रैसलिंग से बात की। इस दौरान उन्होंने अपने मौजूदा और पिछले WWE दौर के बारे में बात की और लॉकर रूम पर भी चर्चा की।


मैकइंटायर ने बताया कि कैसे रैसलर्स के अंदर अब उस स्पार्क की कमी दिखती है जो पहले हुआ करती थी। 2014 में WWE से रिलीज़ किए गए मैकइंटायर ने अप्रैल 2017 में NXT में वापसी की थी।


WWE से बाहर रहने पर उन्होंने ड्रू गैलोवे के नाम से इम्पैक्ट रैसलिंग, ICW और इवॉल्व के लिए लड़ाइयां लड़ीं।


WWE में वापसी करने पर उन्होंने येलो ब्रैंड के साथ अच्छा काम किया, लेकिन NXT टेकओवर: वॉरगेम्स पर वो एंड्राडे अल्मास के हाथों नवंबर 2017 में अपना टाइटल हार बैठे।


इसके साथ ही वो एक टॉर्न बाइसेप का भी शिकार हुए जिसकी वजह से वो एक्शन से बाहर थे। उन्होंने रॉ के 16 अप्रैल 2018 वाले एपिसोड में डॉल्फ जिगलर के साथ एक टैग टीम के तौर पर वापसी की थी।


मैकइंटायर ने कहा, "जब मुझे चोट लगी तो मुझे मौका मिला कि मैं रैसलिंग देखूं और अमूमन समय से ज़्यादा रैसलिंग देखूं।


उन दिनों मैंने देखा कि रॉ के पास अच्छे रैसलर्स हैं और नहीं भी हैं। इन्हीं चोट के दिनों के दौरान मैं बैकस्टेज गया तो मैंने पाया कि हमारे समय वाली टेंशन अब वहां नहीं है।"

उसके बाद उन्होंने रैसलर्स के अंदर खत्म हो रहे फायर के बारे में बात की। बकौल मैकइंटायर, "अब आप NXT के रैसलर्स को देखिए। उनमें एक अलग ही आग है और वो किसी की भी जगह लेने को तैयार हैं। मैं चाहता हूं कि उस तरह की रैसलिंग दोबारा से हो और हमें उन रैसलर्स से छुटकारा मिले जो अपनी ज़िंदगी के साथ कुछ करना नहीं चाहते।"

ड्रू और डॉल्फ अभी किसी फिउड का हिस्सा नहीं है, इसलिए ये देखना दिलचस्प होगा कि वो आने वाले दिनों में किस तरह की फिउड्स का हिस्सा बनते हैं या उनकी कहानी कैसे आगे बढ़ती है।

ड्रू मैकइंटायर ने वापसी करते ही अपने लुक और एटीट्यूड में एक जबरदस्त बदलाव किया है, जिसकी वजह से वो दिन अब दूर नहीं दिखता जब हम उन्हें एक चैंपियनशिप के साथ देखेंगे।

लेखक: शिवेन सचदेवा
अनुवादक: अमित शुक्ला

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...