WWE के बड़े इवेंट में हुआ खतरनाक हेयर vs हेयर मैच, फेमस सुपरस्टार को रिंग में किया गया गंजा

WWE NXT TakeOver Wargames में फैंस को देखने को मिला खास पल
WWE NXT TakeOver Wargames में फैंस को देखने को मिला खास पल

WWE NXT TakeOver Wargames में कई शानदार मैच इस बार फैंस को देखने को मिले। एक खास हेयर vs हेयर मैच भी इस बड़े पीपीवी में हुआ। ये मैच ड्यूक हडसन (Duke Hudson) और कैमरन ग्रिम्स (Cameron Grimes) के बीच हुआ था। इस मैच में कैमरन ग्रिम्स ने शानदार जीत हासिल की। इसके बाद कुछ ऐसा हुआ जो फैंस देखने के लिए बेताब थे। शर्त के मुताबिक ड्यूक हडसन के सिर के बाल उतार दिए गए। जब ये चीज़ हो रही थी तब फैंस काफी उत्साहित हो गए थे।

WWE NXT TakeOver Wargames में दो सुपरस्टार्स के बीच हुआ जबरदस्त मैच

दरअसल पोकर गेम्स से इन दोनों सुपरस्टार्स की राइवलरी शुरू हुई थी। काफी लंबी ये राइवलरी चली और फैंस को काफी मजा आया। दोनों ने एक-दूसरे का इस दौरान काफी बुरा हाल भी किया था। राइवलरी का अंत ड्यूक हडसन को गंजा करने के बाद हुआ। इस बार ये मैच ज्यादा लंबा नहीं चला था। हालांकि दोनों सुपरस्टार्स ने जीतने की पूरी कोशिश की। कुछ अच्छे मूव्स भी फैंस को देखने को मिले। कैमरन ने अंतिम में ड्यूक हडसन को रोलअप के जरिए हरा दिया था। मैच के बाद हडसन ने कैमरन ग्रिम्स पर हमला किया और उनके बाल काटने के लिए चेयर पर बैठा दिया था। ग्रिम्स ने जबरदस्त वापसी की और ड्यूक हडसन पर अटैक कर दिया। इसके बाद ग्रिम्स ने ट्रिमर के जरिए हडसन के बाल काट दिए। काफी दिलचस्प ये मोमेंट फैंस के लिए रहा था।

ड्यूक हडसन ने सोचा भी नहीं होगा कि उन्हें अपने सिर के बाल उतारने पड़ेंगे। अब अगले हफ्ते ड्यूक हडसन क्या करेंगे ये देखने वाली बात होगी। ऐसा लग रहा है कि अब इन दोनों के बीच राइवलरी खत्म हो गई लेकिन ड्यूक हडसन अपना बदला ले सकते हैं। ग्रिम्स के लिए भी ये जीत काफी शानदार रही। आसानी से वो इस मैच को जीत गए। फैंस चाहते थे कि ये मैच थोड़ा लंबा चले लेकिन ऐसा नहीं हुआ। खैर मैच के बाद जो चीजें देखने को मिली वो फैंस के लिए खास थी। अब इस राइवलरी में आगे क्या होगा ये देखने वाली बात होगी।