Create
Notifications
Advertisement

WWE लाइव इवेंट रिजल्ट्स डसलडोर्फ़, 22 फरवरी 2017

Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018

रॉ ने अपने लाइव इवेंट को इस बार डसलडोर्फ़ जर्मनी में किया। ये इवेंट रैसलमेनिया से पहले काफी खास रहा। फैंस ने इस शो को काफी पसंद किया क्योंकि इसमें बड़े स्टार्स ने हिस्सा लिया। लाइव इवेंट में कुल 8 मैच हुए। केविन ओवंस और जैरिको की दोस्ती टूटने के बाद पहली बार क्रिस जैरिको ने रिंग में एंट्री की। जैरिको को देखकर फैंस जोश में दिखे। जबकि मेन इवेंट में रोमन रेंस का सामना चैंपियनशिप के लिए केविन ओवंस के खिलाफ हुआ। लाइव इवेंट के सभी मैचों के नतीजे-


1- एंजो और बिग कैस ने एक बार फिर से रुसेव और जिंदर महल को मात दी।
2- क्रूजरवेट चैंपियनशिप मैच में नेविल ने रिच स्वान पर जीत दर्ज करके अपनी चैंपियनशिप को बरकरार रखा नेविल ने जब से चैंपियनशिप जीती है तभी से रिच स्वान उन्हें हराने की कोशिश में लगे है। हालांकि अभी तक नेविल ने शानदार प्रदर्शन करते क्रूजरवेट के टाइटल को अपने हाथों से जाने नहीं दिया, इस मैच में भी नेविल के हाई फ्लाइंग मूव देखने को मिले।  
Advertisement
  3  रॉ की टैग टीम चैंपियनशिप के लिए शेमस-सिजेरा Vs कार्ल एंडरसन-ल्यूक गैलोज vs द न्यू डे का मुकाबला हुआ। इस मैच में एंडरसन और गैलोज की जीत हुई और उन्होंने अपना खिताब बरकरार रखा।
4 नाया जैक्स और साशा बैंक्स के बीच खेला गया। कुछ समय से इन दोनों की दुश्मनी चल रही है वहीं फैंस को लाइव इवेंट में एक जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला इस मैच में नाया जैक्स की जीत हुई।  
5 गोल्डन ट्रूथ ,सिंकारा, कर्टिस एक्सेल ने टाइटस ओ नील , बो डालास और द शाइनिंग स्टार्स को हरा दिया।
6 रॉ विमेंस चैंपियन बेली ने शार्लेट पर जीत दर्ज की।
7  ब्रॉन स्ट्रोमैन ने सैमी जैन को मात दी। कई बार सैमी ने स्ट्रोमैन पर हमला किया लेकिन स्ट्रोमैन ने हार नहीं मानी और पलटवार करते हुए जीत दर्ज की।
क्रिस जैरिको का प्रोमो क्रिस जैरिको से अपनी एंट्री की लेकिन वो बैसाखियों के साथ दिखे। जैरिको पर केविन ओवंस ने हमाला किया था जिसके बाद उन्हें काफी चोट आई थी। उम्मीद है कि आने वाले वक्त में जैरिको और ओवंस का मैच होगा।
8 WWE यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवंस Vs रोमन रेंस ( नो होल्ड मैच) केविन ओवंस ने इस लाइव इवेंट में अपने ही अंदाज में एंट्री की जब वो रोमन के खिलाफ रिंग में कदम रख रहे थे। इस मैच में काफी रैसलिंग देखी गई जबकि काफी चीजों का भी इस्तेमाल किया गया। रोमन रेंस इस मैच को जीतने वाले थे जब उन्होंने टेबल पर चैंपियन ओवंस को पवारबॉम्ब दिया लेकिन ओवंस ने हार नहीं मानी और जल्दी से पॉप अप पावरबॉम्ब मारकर रोमन पर जीत दर्ज की।
Published 23 Feb 2017, 13:50 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now