WWE Raw में John Cena ने ऑफ-स्क्रिप्ट जाकर अपने दुश्मन को हैरत में डाला, दिग्गज ने दावा पेश कर दिया बड़ा बयान

Pankaj
WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर आई प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर आई प्रतिक्रिया

John Cena: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) का माइक पर कोई मुकाबला नहीं है। उनके प्रोमो बहुत ही जबरदस्त रहते हैं। अपने प्रतिद्वंदी को वो प्रोमो से ही धराशाई कर देते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) के साथ उनका सैगमेंट जबरदस्त था। थ्योरी को उन्होंने हैरत में डाल दिया था। रेसलिंग दिग्गज डच मेंटल (Dutch Mantell) ने अब सीना और थ्योरी के सैगमेंट को लेकर अपनी बात रखी है।

Smack Talk के हालिया एपिसोड में डच मेंटल ने अपनी बात रखी। उन्होंने कहा,

मुझे लगता है कि जॉन सीना ऑफ-स्क्रिप्ट चले गए थे और किसी ने कुछ नहीं कहा। वैसे भी आप उनसे क्या कहने जा रहे हैं? मुझे लगता है कि ऑस्टिन थ्योरी भी थोड़ा हैरत में पड़ गए थे। वो कुछ कह ही नहीं पाए। हालांकि उन्होंने जो किया वो सही किया, वो अपनी रियल फीलिंग दिखा रहे थे। थ्योरी के लिए WWE ने काम जरूर किया होगा। थ्योरी ने ये ही सोचा होगा कि सीना के पास मुझसे ज्यादा कहने के लिए था।

youtube-cover

वैसे जॉन सीना का इस बार का प्रोमो जबरदस्त था। ऑस्टिन थ्योरी तो कुछ बोल ही नहीं पाए। सीना हमेशा की तरह इस बार भी जोश में लगे। उन्होंने अपने प्रोमो से ही थ्योरी की हालत खराब कर दी थी।

WWE WrestleMania 39 में जॉन सीना का होगा तगड़ा मैच

WrestleMania 39 में जॉन सीना और ऑस्टिन थ्योरी के बीच यूएस चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। इस मैच का ऑफिशियल ऐलान पिछले हफ्ते किया गया था। थ्योरी ने सीना को मेनिया में मैच के लिए चुनौती पेश की थी। शुरूआत में सीना ने नकार दिया था लेकिन बाद में हां कर दिया। अब देखना होगा कि इन दोनों के बीच मेनिया में मुकाबला कैसा रहेगा।

सीना के साथ काम कर के ऑस्टिन थ्योरी को जरूर फायदा होगा। उन्हें फ्यूचर में तगड़ा पुश मिल सकता है। सीना के साथ मैच लड़ने का सौभाग्य बहुत कम लोगों को मिलता है। वैसे भी थ्योरी के लिए पिछले कुछ साल शानदार रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment