Create
Notifications

"WWE को पूर्व Superstars की वापसी कराने की जरूरत नहीं है" - दिग्गज का चौंकाने वाला बयान

WWE के क्रिएटिव हेड बन चुके हैं ट्रिपल एच
WWE के क्रिएटिव हेड बन चुके हैं ट्रिपल एच
reaction-emoji
Subham Pal

WWE: दिग्गज डच मैंटेल (Dutch Mantell) ने हाल ही में WWE द्वारा कई पूर्व सुपरस्टार्स की वापसी कराने को लेकर अपने विचार शेयर किये। बता दें, हाल ही में विंस मैकमैहन (Vince McMahon) की जगह ट्रिपल एच (Triple H) ने WWE की जिम्मेदारी संभाली। इसके बाद से ही ट्रिपल एच कंपनी में डकोटा काई, कैरियन क्रॉस, स्कार्लेट जैसे पूर्व सुपरस्टार्स की वापसी करा चुके हैं।

youtube-cover

Sportskeeda Wrestling के Smack Talk पर बात करते हुए डच मैंटेल ने कहा कि कंपनी को पूर्व सुपरस्टार्स की वापसी कराने की जरूरत नहीं है और उन्होंने आगे कहा-

"अगर आपके पास अच्छी क्रिएटिव टीम है तो आपको उन लोगों की जरूरत नहीं है। अगर आपके पास अच्छी क्रिएटिव है तो आप अपने ग्रुप के साथ चीज़ें क्रिएट कर सकते हैं। कोई जो ऐसा नहीं कर सकता उसे रेसलिंग बिजनेस में होने का कोई हक नहीं है। क्योंकि आप एक छोटे ग्रुप के साथ बेहतरीन कहानियां तैयार कर सकते हैं। यह एक ऐसे स्टार्स की मूवी देखने जैसा है जिन्हें आपने पहले कभी नहीं देखा है। अगर मूवी अच्छी है तो आप स्टार्स की परवाह नहीं करते। क्योंकि अब आप देख रहे हैं कि यह इंसान स्टार है या वो इंसान स्टार है। आपके पास वहां ए-लिस्टर्स नहीं बल्कि बी-लिस्टर्स हैं लेकिन वो मूवी से नहीं लिए गए हैं।"

डच मैंटेल ने WWE दिग्गज ट्रिपल एच को लेकर दिया बयान

This is the best Smackdown of the Year. Thank you Triple H 🔥 #SmackDown https://t.co/Rx79auqKzi

ट्रिपल एच ने क्रिएटिव हेड बनने के बाद से ही WWE में कई तरह के बदलाव करने शुरू कर दिए हैं। डच मैंटेल जिन्हें ट्रिपल एच द्वारा साल 2013 में कंपनी का हिस्सा बनाया गया था, उन्होंने ट्रिपल एच की तारीफ करते हुए कहा-

"विंस मैकमैहन, वो क्रिएटिव टीम में मौजूद लोगों के पास पर्याप्त रेसलिंग नॉलेज नहीं चाहते थे। मुझे लगता है कि इसका अंत होगा। ट्रिपल एच उन लोगों को क्रिएटिव का हिस्सा बनाएंगे जिनके पास रेसलिंग बिजनेस का नॉलेज है जो कि मैं हमेशा सोचता हूं कि इसकी जरूरत थी।"

फैंस WWE में ट्रिपल एच द्वारा लिए गए निर्णयों से काफी खुश दिखाई दे रहे हैं और उनका मानना है कि ट्रिपल एच एटीट्यूड एरा के दिनों की तरह WWE को काफी लोकप्रिय बना देंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...