Create
Notifications

WWE SmackDown में रोमन रेंस के सैगमेंट की दिग्गज ने की जमकर आलोचना, बताया- समय की बर्बादी

WWE SmackDown में रोमन रेंस को द उसोज ने क्राउन पहनाया था
WWE SmackDown में रोमन रेंस को द उसोज ने क्राउन पहनाया था
Subham Pal

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में पिछले हफ्ते के एपिसोड के दौरान हुए यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के सैगमेंट की दिग्गज ने आलोचना की है। पूर्व WWE मैनेजर डच मैंटेल (Dutch Mantell) ने इस हफ्ते SmackDown में रोमन रेंस के लंबे एंट्रेस को लेकर सवाल उठाए। बता दें, डच मैंटेल ने Sportskeeda के Smack Talk पर बात करते हुए इस बारे में जिक्र किया।

इस दौरान डच मैंटेल ने कहा कि रोमन का एंट्रेस ब्रेक सहित 8 मिनट लंबा था। मैंटेल ने यह भी कहा कि WWE शायद रोमन के सैगमेंट के जरिए SmackDown के शो को किसी तरह 2 घंटे का शो बनाना चाहती थी और उनके अनुसार ऐसा नहीं होना चाहिए था। मैंटेल ने कहा-

"आपको पता है कि रोमन रेंस को रिंग तक पहुंचने में कितना समय लगा? 8 मिनट। उन्हें रिंग तक पहुंचने में 5 मिनट लगे और इसके बाद 3 मिनट का ब्रेक हुआ। आप जानते हैं, यह दुख की बात है कि शो का सबसे बढ़िया हिस्सा रेसलमेनिया का कमर्शियल था। यह शो का सबसे बढ़िया पार्ट था।"
youtube-cover

WWE SmackDown के मेन इवेंट में रोमन रेंस का मुकाबला किंग वुड्स से हुआ

SmackDown के एक एपिसोड के दौरान द ब्लडलाइन (रोमन रेंस & द उसोज) ने किंग वुड्स और कोफी किंग्सटन पर जबरदस्त हमला कर दिया था और पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड के दौरान वुड्स के पास रोमन से बदला लेने का सुनहरा मौका था। बता दें, शो के मेन इवेंट में रोमन का मुकाबला किंग वुड्स से हुआ था और इस मैच के साथ बहुत बड़ी शर्त जुड़ी हुई थी।

अगर रोमन यह मैच हार जाते तो उन्हें वुड्स के सामने अपना नी बेंड करना पड़ता। वहीं, वुड्स को मैच हारने पर रोमन के सामने अपना नी बेंड करना पड़ता। यही नहीं, अगर रोमन रेंस हारने के बावजूद भी वुड्स के सामने नी बेंड नहीं करते तो उनसे यूनिवर्सल टाइटल वापस ले लिया जाता और उन्हें ब्लू ब्रांड के रोस्टर से बाहर कर दिया जाता।

इस मैच के अंत में वुड्स रोमन को पिन करने के काफी करीब आ गए थे लेकिन द उसोज ने वुड्स पर हमला करके ऐसा होने नहीं दिया था। वहीं, SmackDown के इस एपिसोड का अंत द उसोज ने रोमन रेंस को क्राउन पहनाकर किया था।


Edited by Subham Pal

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...