"लोग इसके लिए तैयार रहेंगे" - WWE में Roman Reigns के पूर्व चैंपियन के खिलाफ फ्यूचर फिउड को लेकर दिग्गज का बड़ा दावा

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और पॉल हेमन
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और पॉल हेमन

Roman Reigns and Sami Zayn: डच मैंटेल की माने तो WWE आने वाले समय में रोमन रेंस (Roman Reigns) और सैमी जेन (Sami Zayn) के बीच फिउड की शुरूआत कर सकती है। द ब्लडलाइन का हिस्सा बनने के बाद से ही सैमी जेन SmackDown के सबसे फेमस सुपरस्टार्स में से एक बन चुके हैं और सैमी की वजह से द ब्लडलाइन पहले से ज्यादा एंटरटेनिंग ग्रुप बन चुका है।

youtube-cover

डच मैंटेल ने कंपनी द्वारा सैमी जेन को दी जा रही बुकिंग की तारीफ करते हुए कहा कि सैमी WWE में रोमन रेंस के खिलाफ फिउड के दौरान बेबीफेस टर्न ले सकते हैं। डच मैंटेल ने Sportskeeda Wrestling के Smack Talk पर बात करते हुए कहा-

"सैमी जेन के लिए वे लोग अब इस एंगल का इस्तेमाल कर सकते हैं क्योंकि यह चीज़ पिछले एक महीने से तैयार है और मेरा मानना है कि लोग इसके लिए तैयार रहेंगे। मुझे लगता है कि आज के शो के लिए यह अच्छा स्पॉट साबित होता। लेकिन वो लोग इस चीज़ को लेकर मुझे कंफ्यूज कर रहे हैं। वो लोग मुझे अनुमान लगाते हुए देखना चाहते हैं कि वो लोग यह चीज़ कब करने वाले हैं।"

डच मैंटेल ने मॉन्ट्रियल में हुए WWE SmackDown में सैमी जेन की बुकिंग को लेकर दी राय

WWE SmackDown के आखिरी एपिसोड के अंत में रोमन रेंस और द उसोज ने मिलकर ड्रू मैकइंटायर का बुरा हाल कर दिया था और इस वजह से मैकइंटायर रिंग में धराशाई हो गए थे। उस वक्त सैमी जेन भी अपने द ब्लडलाइन साथियों के साथ रिंग में मौजूद थे। बता दें, फैंस सैमी जेन को स्पॉटलाइट में देखकर काफी खुश थे।

हालांकि, डच मैंटेल का मानना है कि अगर WWE यह एंगल मॉन्ट्रियल में हुए SmackDown के एपिसोड में कराती तो कंपनी को बेहतर रिएक्शन मिलता। बता दें, मॉन्ट्रियल में हुए ब्लू ब्रांड के एपिसोड में जेन को होमटाउन क्राउड से स्टैंडिंग ओवेशन मिला था।

डच मैंटेल ने कहा-

"वो लोग पिछले हफ्ते मॉन्ट्रियल में थे। अगर वो लोग यह एंगल वहां शूट करते तो एरीना में मौजूद फैंस से काफी जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिलता।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।