WWE दिग्गज ने Roman Reigns की 'बेइज्जती' करते हुए इस Superstar को दिया साल 2022 के रेसलर ऑफ द ईयर का खिताब

Pankaj
WWE सुपरस्टार को लेकर आई प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार को लेकर आई प्रतिक्रिया

Roman Reigns: WWE में साल 2022 रोमन रेंस (Roman Reigns) के लिए अच्छा रहा। अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में उनकी बादशाहत बरकरार रही। WWE दिग्गज डच मेंटल (Dutch Mantell) ने अब चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वो रोमन रेंस को नहीं बल्कि गुंथर (Gunther) को रेसलर ऑफ द ईयर का खिताब देंगे।

Sportskeeda Wrestling पर बात रखते हुए मेंटल ने अपनी खास प्रतिक्रिया दी। उन्होंने गुंथर की तारीफ की और कहा,

एक और सुपरस्टार है जिसने रोमन रेंस से ज्यादा ख्याति पिछले साल प्राप्त की। मुझे उम्मीद है कि इस बार भी उनका प्रदर्शन अच्छा रहेगा और रेसलर ऑफ द ईयर का ईनाम उन्हें मिलेगा। मेरे हिसाब से एक और गाय है जिसने बहुत नीचे से शुरूआत कर अच्छा काम किया, अपनी पूरी क्षमता दिखाई। रोमन रेंस ने कितनी मेहनत की इसके बारे में बोलना अलग बात है। रेंस का काम अब खत्म हो गया। मैं गुंथर को रेसलर ऑफ द ईयर का खिताब दूंगा क्योंकि उनका एक भी खराब मैच नहीं रहा। लोगों ने हर मैच के बाद उनकी सराहना की। गुंथर ने अपना रोल अच्छे निभाया और पूरे साल उन्हें देखने में मजा आया। अपनी बॉडी पर भी उन्होंने काम किया।

youtube-cover

WWE रिंग में पिछले तीन साल Roman Reigns के लिए शानदार रहे

वैसे रोमन रेंस के लिए पिछले तीन साल बहुत ही शानदार रहे। 850 दिन से ज्यादा उन्हें चैंपियन के रूप में हो गए। उन्हें हराना अब मुश्किल हो गया है। सभी के दिमाग में अब एक ही सवाल है कि रेंस की बादशाहत कौन खत्म करेगा। अभी तक इसे लेकर कोई भी कंफर्म जानकारी सामने नहीं आई है। Royal Rumble 2023 का आयोजन 28 जनवरी को होगा। इस इवेंट में रोमन रेंस अपनी चैंपियनशिप को केविन ओवेंस के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इस राइवलरी को अभी तक अच्छे अंदाज में बिल्ड किया है।

वहीं गुंथर के लिए भी पिछला साल अच्छा रहा। इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन के रूप में 200 दिन से ज्यादा उन्हें हो गए। कुछ बड़े सुपरस्टार्स को वो हरा चुके हैं। उम्मीद के मुताबिक ये साल भी उनके लिए अच्छा रहेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now