"WWE ने शानदार काम किया है"- दिग्गज ने फेमस Superstars के बीच चल रही दुश्मनी को लेकर दिया बड़ा बयान

..
अभी तक इन-रिंग एक्शन में नही दिखे हैं ब्रे वायट
अभी तक इन-रिंग एक्शन में नही दिखे हैं ब्रे वायट

Bray Wyatt: WWE सुपरस्टार ब्रे वायट (Bray Wyatt) एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) 2022 प्रीमियम लाइव इवेंट में वापसी के बाद से अभी किसी भी मैच का हिस्सा नहीं रहे हैं। हाल ही में एलए नाइट (LA Knight) के साथ उनकी स्टोरीलाइन की शुरूआत देखने मिली है। हालिया स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में पूर्व NXT स्टार ने अपने ऊपर हुए हमलों के बाद ब्रे को कंफ्रंट करने के लिए बुलाया था।

Sportskeeda Wrestling के Smack Talk शो के हालिया एपिसोड में पूर्व WWE मैंनेजर डच मेंटल (जेब कोल्टर) ने इस सैगमेंट के बारे में बात की है। उन्होंने यह स्वीकार किया कि दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच चल रही इस स्टोरीलाइन में उनकी बहुत दिलचस्पी है। इसके साथ ही उन्हें ब्रे और नाइट के बैकस्टेज सैगमेंट ने भी बहुत प्रभावित किया है।

रेसलिंग दिग्गज डच मेंटल ने बताया कि वो अगले हफ्ते SmackDown में इस टॉप स्टोरीलाइन के आगे के क्रम को देखने के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने कहा,

"देखिए! मैं यह देखने के लिए काफी उत्सुक था कि वो (कंपनी) इसे किस तरह से आगे बढ़ाते हैं। फिलहाल सब कुछ बहुत ही शानदार जा रहा है। अभी तक जो हुआ है, उसके कारण मैं अगले हफ्ते होने वाले SmackDown के लिए बहुत उत्साहित हूँ। उन्होंने वहां जो भी किया, वह बहुत अच्छा था। उन्हें (कंपनी) लोगों का रिस्पॉन्स मिल रहा है, इसलिए वो यह कर रहे हैं। उनका काम बहुत ही जबरदस्त है।"

youtube-cover

WWE SmackDown में एलए नाइट और ब्रे वायट की स्टोरीलाइन से प्रभावित हैं डच मेंटल

एलए नाइट और ब्रे वायट के कंफ्रंटेशन ने डच मेंटल को प्रभावित किया है। हालिया Smack Talk शो में ही बात करते हुए मेंटल ने कहा कि यह स्टोरीलाइन सभी को पसंद आ रही है और कंपनी इसे बहुत धीरे-धीरे आगे बढ़ा रही है। उन्होंने कहा,

"यह एंगल अच्छा जा रहा है और वो सबकुछ अभी नहीं दिखाने वाले हैं। यह रेसलिंग के लिए अच्छा भी है कि आप सोचने लगते हैं कि अब वो इस जगह पर क्या करेंगे। इस स्टोरीलाइन में आगे जो भी होगा, उसने मेरा ध्यान अपनी ओर खींचा है।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now