Create
Notifications

WWE द्वारा सस्पेंड किए गए Superstars को नहीं मिलनी चाहिए सैलरी, दिग्गज का बहुत बड़ा बयान 

सस्पेंशन के बाद क्या है दोनों सुपरस्टार्स का भविष्य?
सस्पेंशन के बाद क्या है दोनों सुपरस्टार्स का भविष्य?
Neeraj

WWE ने स्मैकडाउन (SmackDown) में साशा बैंक्स (Sasha Banks) और नेओमी (Naomi) को सस्पेंड करते हुए एक बड़ा धमाका किया है। इन दोनों को विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप से भी हटा दिया गया है क्योंकि कंपनी चाहती है कि रॉ (RAW) से वॉकआउट करने की इन्हें भरपूर सजा दी जाए। इस हफ्ते के स्मैक टॉक में बात करते हुए डच मैंटेल (Dutch Mantell) ने कहा है कि साशा और नेओमी को बिना पेमेंट के सस्पेंड किया जाना चाहिए।

मैंटेल का मानना है कि जब तक साशा और नेओमी टीवी से दूर रहेंगी तब तक उन्हें सैलरी नहीं दी जानी चाहिए क्योंकि वे अपने कॉन्ट्रैक्ट की शर्तों को पूरी नहीं कर रही हैं। हालांकि, वह इस बात को लेकर श्योर नहीं हैं कि लीगल तरीके से यह सही मूव है अथवा नहीं।

उन्होंने कहा, मेरे ख्याल से आपको बिना पेमेंट के सस्पेंड किया जाना चाहिए। मुझे नहीं पता कि वे ऐसा कर सकते हैं या नहीं। संभवतः यह एक लीगल मामला है, लेकिन वे अपने कॉन्ट्रैक्ट की शर्तों को पूरा नहीं कर रही हैं। इस स्थिति में उन्हें कुछ तो सजा मिलनी चाहिए।

youtube-cover

WWE द्वारा सस्पेंड किए गए सुपरस्टार्स AEW में जा पाएंगे?

साशा बैंक्स और नेओमी WWE में सबसे अधिक कमाई करने वाली महिला सुपरस्टार्स में से एक हैं। बिजनेस में शामिल अधिकतर लोगों की तरह मैंटेल भी इस बात से हैरान थे कि वे अपनी बेहतरीन पोजिशन छोड़कर जाने के लिए तैयार थीं। भले ही AEW तमाम रेसलर्स के लिए अच्छे विकल्प के रूप में सामने आया है, लेकिन मैंटेल को नहीं लगता है कि टोनी खान के पास साशा और नेओमी को देने के लिए WWE से अधिक पैसे हैं

उन्होंने कहा, मुझे यह बात पसंद नहीं थी क्योंकि मुझे लगता है कि ये लड़कियां खूब पैसे कमा रही हैं। इसके बावजूद इसे छोड़कर जाने पर केवल एक ही जगह बचती है और मुझे नहीं लगता है कि वे उन्हें वर्तमान कमाई से अधिक का ऑफर दे सकते हैं।

फिलहाल साशा और नेओमी का WWE करियर खतरे में दिखाई दे रहा है और देखना होगा कि क्या वे कंपनी के साथ अपने मतभेदों को सुलझा पाएंगी अथवा नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...