"Cody Rhodes के WWE में चैंपियन बनने के बाद उन्हें Gunther से सबसे बड़ा खतरा होगा" - दिग्गज ने किया चौंकाने वाला दावा

WWE सुपरस्टार्स  गुंथर, कोडी रोड्स और रोमन रेंस
WWE सुपरस्टार्स गुंथर, कोडी रोड्स और रोमन रेंस

Cody Rhodes: WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) इस साल रेसलमेनिया (WrestleMania) में अपने करियर का सबसे बड़ा मैच लड़ने जा रहे हैं। बता दें, कोडी रोड्स WrestleMania 39 के दूसरे दिन मेन इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का हिस्सा होंगे। अगर कोडी रोड्स यह मैच जीतकर नए चैंपियन बनते हैं तो यह देखना रोचक होगा कि उनके लिए कंपनी में अगला कदम क्या होने वाला है।

बता दें, दिग्गज डच मैंटेल ने हाल ही में बताया कि कोडी रोड्स के अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद उन्हें किस सुपरस्टार से सबसे ज्यादा खतरा होगा। यह सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि आईसी चैंपियन गुंथर हैं। डच मैंटेल ने हाल ही में SmackTalk पर कोडी रोड्स vs रोमन रेंस मैच के बारे में बात की और उन्होंने कहा-

"मुझे लगता है कि रोमन रेंस इसे कुछ बार वापस हासिल करने की कोशिश कर सकते हैं। और वो कह रहे हैं कि रोमन रेंस कुछ वक्त के लिए ब्रेक चाहते हैं। वैसे भी, वो आधे समय काम नहीं करते हैं।"

डच मैंटेल ने आगे कहा-

"मुझे लगता है कि कोडी रोड्स और गुंथर का मैच काफी शानदार होगा क्योंकि कोडी खतरनाक मैच लड़ने से पीछे नहीं हटते, उनके पिता ने यही सिखाया है। गुंथर को भी इसी तरह के मैच लड़ना पसंद है। इसलिए जब आप उनलोगों को रिंग में देखते हैं, Clash at the Castle में गुंथर का शेमस के खिलाफ मैच देखने से पहले मुझे गुंथर और उनकी क्षमताओं के बारे में पता नहीं था। वो शानदार मैच था। मैं गुंथर को इस एरा का जॉनी वैलेंटाइन मानता हूं। क्योंकि जॉनी कहा करते थे, 'आप सोचते होंगे कि रेसलिंग नकली है, लेकिन आप यह नहीं सोचेंगे कि मैं नकली हूं।"
youtube-cover

WWE सुपरस्टार्स गुंथर और कोडी रोड्स इतिहास रचने के कगार पर हैं

Some incredible statistics from this year's #RoyalRumble - @CodyRhodes' win makes the No. 30 winning-est spot in the match (previously No. 27)- @Gunther_AUT broke longevity record on a traditional 30-men match by clocking in 1 hr, 11 mins and 25 secs inside the ring1/2 https://t.co/8XHc81LYdn

WWE में सबसे ज्यादा दिनों तक आईसी चैंपियन बने रहने का रिकॉर्ड द हॉन्की टॉन्क मैन (454 दिन) के नाम है। बता दें, गुंथर को आईसी चैंपियन बने हुए 286 दिन हो चुके हैं और वो हॉन्की टॉन्क मैन का रिकॉर्ड तोड़ने से 169 दिन दूर हैं। गुंथर के लिए यह रिकॉर्ड तोड़ पाना काफी मुश्किल होने वाला है।

वहीं, कोडी रोड्स पिछले 4 दशक में सबसे ज्यादा लंबा वर्ल्ड चैंपियनशिप रन तोड़ने के कगार पर हैं और टाइटल जीतने के साथ ही वो WWE में वर्ल्ड चैंपियन बनने वाले रोड्स फैमिली के पहले सदस्य बन जाएंगे। हालांकि, ऐसा करने के लिए उन्हें WrestleMania 39 में रोमन रेंस को हराना होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment