"Lacey Evans को फैंस से सबसे ज्यादा नफरत मिलती है" - WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान

लेसी एवंस को WWE में फैंस का सपोर्ट नहीं मिल रहा है
लेसी एवंस को WWE में फैंस का सपोर्ट नहीं मिल रहा है

Lacey Evans: पूर्व WWE मैनेजर डच मैंटेल (Dutch Mantell) ने इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में दिए प्रोमो के लिए लेसी एवंस (Lacey Evans) की जमकर तारीफ की। बता दें, लेसी एवंस फैंस द्वारा उन्हें एक बार फिर सम्मान नहीं दिए जाने की वजह से पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में नाखुश दिखाई दे रही थीं। लेसी एवंस ने ब्लू ब्रांड के आखिरी एपिसोड में प्रोमो देते हुए कहा कि उन्होंने अपने देश यूएस के लिए काफी त्याग किया है और उन्होंने 8 जुलाई को SmackDown के एपिसोड में उठाए गए कदम के लिए माफी भी मांगी।

youtube-cover

हालांकि, इसके बावजूद भी फैंस ने उनका सम्मान नहीं किया और एवंस इसके बाद आलिया के खिलाफ मैच लड़े बिना वहां से चली गईं। Smack Talk पर बात करते हुए डच मैंटेल ने इस प्रोमो की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि फैंस विमेंस डिवीजन में लेसी एवंस से सबसे ज्यादा नफरत करते हैं। मैंटेल ने यह भी कहा कि एवंस को इस वजह से फैंस से काफी प्रतिक्रिया मिल रही है। डच मैंटेल का मानना है कि लेसी एवंस विमेंस डिवीजन में टॉप हील के रूप में अपनी जगह पक्की कर रही हैं।

डच मैंटेल ने कहा-

"मुझे प्रोमो पसंद आया। यह अच्छा था। इसके बाद वो चली गईं। आप एक्टिंग नहीं कर रहे हैं? मैं अमेरिकन हीरो हूं और आपको मुझे चीयर करना चाहिए क्योंकि मैंने आपके लिए काफी बलिदान दिया है। वो फैंस को गुस्सा दिला रही हैं। अपने प्रतिद्वंदियों को नहीं, बल्कि अपने फैंस को और इससे आपको हमेशा नफरत मिलेगी। इसके बाद उन्होंने कहा कि मैं जा रही हूं। मुझे लगता है कि उन्हें विमेंस सुपरस्टार्स में सबसे ज्यादा नफरत मिल रही है।"

WWE सुपरस्टार आलिया ने लेसी एवंस पर निशाना साधा

WWE SmackDown के एपिसोड के बाद आलिया का इंटरव्यू लिया गया। इस इंटरव्यू के दौरान आलिया ने लेसी एवंस को डरपोक बताते हुए कहा कि वो अमेरिकन हीरो होने का दिखावा कर रही हैं। आलिया ने साफ कर दिया कि वो फाइट के लिए तैयार हैं और उन्हें जब भी लेसी एवंस के खिलाफ मैच लड़ने का मौका मिलेगा वो उनका बुरा हाल कर देंगी।

यह देखना रोचक होगा कि इन दोनों सुपरस्टार्स की दुश्मनी में आगे क्या देखने को मिलने वाला है और आलिया को कब लेसी एवंस के खिलाफ मैच लड़ने का मौका मिल पाता है। इसके साथ ही इस बात पर भी निगाहें होंगी कि लेसी के खिलाफ मैच में मौका मिलने पर आलिया उन्हें हराकर अपना बदला ले पाती हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now