"लोग काफी नाराज हो गए थे" - WWE SmackDown में हुए टाइटल यूनिफिकेशन मैच को लेकर दिग्गज ने किया चौंकाने वाला खुलासा 

WWE SmackDown सुपरस्टार्स रोमन रेंस, द उसोज और पॉल हेमन
WWE SmackDown सुपरस्टार्स रोमन रेंस, द उसोज और पॉल हेमन

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते टाइटल यूनिफिकेशन मैच में द उसोज और RK-Bro का आमना-सामना हुआ था। पिछले हफ्ते के शो की शुरुआत करते हुए रोमन रेंस (Roman Reigns) ने द उसोज को RK-Bro से Raw टैग टीम चैंपियनशिप हासिल करने को कहा था। इस मैच में इन दोनों ही टीम्स से बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिला था, हालांकि, अंत में, द उसोज यह मैच जीतकर अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस बने थे।

youtube-cover

इस हफ्ते SmackDown में दिग्गज डच मैंटेल ने इस मैच को रिव्यू किया और उन्होंने इसे हाल ही के समय में ब्लू ब्रांड में हुए सबसे बेहतरीन मैचों में से एक बताया। डच मैंटेल ने इस इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया कि फैंस इस मैच के नतीजे से बिल्कुल भी खुश नहीं दिखाई दे रहे थे जबकि एरीना में मौजूद कुछ बच्चे रोने भी लगे थे। यही नहीं, डच मैंटेल की माने तो उन्हें पता था कि मैच का इसी तरह अंत होने वाला है।

WWE SmackDown में रोमन रेंस के दखल की वजह से द उसोज की जीत हो पाई

WWE SmackDown में हुए टाइटल यूनिफिकेशन मैच में द उसोज और RK-Bro के बीच टक्कर का मुकाबला देखने को मिल रहा था और रोमन रेंस के दखल की वजह से द उसोज को इस मैच में बढ़त मिली थी। बता दें, रोमन रेंस ने इस मैच में अचानक ही दखल देकर रिडल को मैट पर गिरा दिया था और इसका फायदा उठाकर जे उसो ने रिडल को स्पलैश देते हुए यह मैच जीत लिया था।

वहीं, मैच के बाद रोमन रेंस का खतरनाक रूप देखने को मिला था और उन्होंने द उसोज के साथ मिलकर रैंडी ऑर्टन और रिडल पर जबरदस्त हमला करते हुए उनकी हालत खराब कर दी थी। इस वजह से रिडल और ऑर्टन को काफी चोट आई थी और यह देखना रोचक होगा कि इन दोनों सुपरस्टार्स को इस चीज़ से उबरने में कितना वक्त लगने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।