"WWE को नहीं पता कि उन्हें Roman Reigns की कहानी के साथ क्या करना है" - दिग्गज का कंपनी पर फूटा गुस्सा 

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

Roman Reigns: अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) काफी समय से टीवी पर दिखाई नहीं दिए हैं। हाल ही में दिग्गज डच मैंटेल (Dutch Mantell) का द ब्लडलाइन (The Bloodline) की स्टोरीलाइन के बारे में बात करते हुए कंपनी पर गुस्सा फूट पड़ा। डच मैंटेल का मानना है कि WWE को नहीं पता है कि रोमन रेंस की अनुपस्थिति में वो द ब्लडलाइन की स्टोरी के साथ क्या कर रही है।

रोमन रेंस ने अपना आखिरी मैच SummerSlam 2023 में जे उसो के खिलाफ लड़ा था। वहीं, इस इवेंट के बाद हुए SmackDown के एपिसोड में रोमन रेंस आखिरी बार WWE टीवी पर दिखाई दिए थे। रिपोर्ट्स की माने तो रोमन रेंस शायद चोटिल हो चुके हैं।

Sportskeeda Wrestlebinge के हालिया एपिसोड में डच मैंटेल ने कहा कि रोमन रेंस के चोटिल होने की वजह से उनके स्टोरीलाइन को लेकर WWE के पास कोई प्लान नहीं है। जिमी उसो और एजे स्टाइल्स का फिउड अचानक शुरू हो चुका है। यही कारण है कि डच मैंटेल का मानना है कि WWE नहीं जानती है कि रोमन रेंस की अनुपस्थिति में उन्हें द ब्लडलाइन की स्टोरीलाइन के साथ क्या करना है। डच मैंटेल ने कहा-

"मैं यह देख रहा हूं, मैं इसमें खो गया हूं। मुझे नहीं पता है कि वो क्या करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन यह सोचने पर मजबूर कर रहा है। मुझे नहीं पता कि रेसलिंग फैंस कितना सोचते हैं। वो इस बारे में इंतजार कर रहे हैं और मुझे नहीं पता है कि वो किस चीज़ का इंतजार कर रहे हैं। रोमन रेंस अभी उपस्थित नहीं हैं इसलिए हम नहीं जानते हैं कि उनका इस बारे में क्या सोचना है।"

जॉन सीना ने रोमन रेंस को WWE इतिहास का महानतम सुपरस्टार बताया

जॉन सीना ने हाल ही में भारत में हुए Superstar Spectacle में WWE में वापसी के बाद पहला मैच लड़ा। इस मैच के पहले Sportskeeda Wrestling के रिजू दासगुप्ता ने जॉन सीना से रोमन रेंस के बारे में उनकी राय जाननी चाही। इसका जवाब देते हुए जॉन सीना ने रोमन रेंस को WWE इतिहास का महानतम सुपरस्टार बता दिया।

जॉन सीना ने कहा-

"मेरे हिसाब से रोमन रेंस महानतम सुपरस्टार हैं।"

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now