Create

WWE दिग्गज ने SmackDown में हुए स्ट्रीट फाइट पर उठाए सवाल, मैच को बताया दर्शकों की बेइज्जती

WWE SmackDown में हैप्पी कॉर्बिन ट्रिक & स्ट्रीट फाइट मैच का हिस्सा थे
WWE SmackDown में हैप्पी कॉर्बिन ट्रिक & स्ट्रीट फाइट मैच का हिस्सा थे
reaction-emoji
Subham Pal

WWE के पूर्व मैनेजर डच मैंटेल (Dutch Mantell) ने हाल ही में पिछले हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में हुए हैप्पी कॉर्बिन (Happy Corbin) के मैच को लेकर प्रतिक्रिया दी है। Sportskeeda Wrestling के Smack Talk पर बात करते हुए मैंटेल ने ब्लू ब्रांड के लेटेस्ट एपिसोड का रिव्यू किया। इस दौरान वो हैप्पी कॉर्बिन & मैडकैप मॉस (Madcap Moss) vs शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) & रिक बूग्स (Rick Boogs) के मैच से परेशान दिखाई दिए।

मैंटेल ने इस मैच का जिक्र करते हुए कहा कि ट्रिक & स्ट्रीट फाइट मैच एक तरह से फैंस की बेइज्जती है। इस दौरान मैंटेल ने रिक बूग्स के गिटार स्किल्स पर भी सवाल उठाए। मैंटेल ने कहा-

" मेरा मानना है कि कॉर्बिन पहले दर्शकों के बीच ज्यादा लोकप्रिय थे। आप उनके लिए बुरा नहीं महसूस कर सकते हैं। और मेरा मानना है कि यह दर्शकों की बेइज्जती है। उन लोगों ने मैच के दौरान पम्पकिन (कद्दू) का इस्तेमाल किया था और इसका इस्तेमाल करके वो अलग-अलग चीज़ें कर रहे थे। और, अगर मुझे नाकामुरा और रिक बूग्स को एक बार फिर गिटार बजाते हुए देखना पड़े तो मैं इसे बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करूंगा। मुझे नहीं लगता है कि यह गिमिक है। मुझे नहीं पता कि इसे रोड पर किस तरह प्ले किया जाता है। मैं नहीं जानता कि इसे लाइव किस तरह प्ले किया जाता है, लेकिन मैं जानता हूं कि इसे टीवी पर किस तरह प्ले किया जाता है। यह मेरे लिए ब्रेक लेने जैसा है, मुझे यह पसंद नहीं आया और मेरे हिसाब से इससे किसी को फायदा नहीं हुआ।"
youtube-cover

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते हैप्पी कॉर्बिन ने ट्रिक & स्ट्रीट फाइट मैच लड़ा था

पिछले हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के दौरान हैप्पी कॉर्बिन & मैडकैप मॉस ने ट्रिक & स्ट्रीट फाइट मैच में शिंस्के नाकामुरा & रिक बूग्स का सामना किया था। इस मैच के दौरान पम्पकिन, केंडो स्टिक और फलों का इस्तेमाल हुआ था।

हालांकि, इस मैच के दौरान सबसे अजीब चीज़ यह देखने को मिली थी कि दो कॉस्टयूम पहने शख्स ने केंडो स्टिक से रिक बूग्स पर हमला कर दिया था। इसका फायदा उठाकर मॉस, बूग्स को नेकब्रेकर देकर अपनी टीम को मैच जिताने में कामयाब रहे थे। बाद में पता चला कि वो दोनों कॉस्टयूम पहने हुए शख्स कोई और नहीं बल्कि हम्बर्टो कारिलो और एंजेल गार्जा थे।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...