"AEW इस मामले में WWE से बहुत बेहतर है", दिग्गज ने तुलना करते हुए किया बड़ा खुलासा

एक बार फिर नाचते हुए दिखाई दिए शैंकी
एक बार फिर नाचते हुए दिखाई दिए शैंकी

WWE दिग्गज डच मेंटल (Dutch Mantell) को लगता है कि AEW लोगों को WWE के मुकाबले ज्यादा बेहतर अनुभव प्रदान करता है। स्मैकडाउन (SmackDown) और Rampage के लेटेस्ट एपिसोड का रीव्यू करते हुए मेंटल ने यह प्रतिक्रिया दी है। मैंटेल का कहना है कि WWE कुछ चुनिंदा नामों पर निर्भर रहता है और यह उनकी सबसे बड़ी समस्या है।

दिग्गज मैनेजर के मुताबिक WWE के दोनों ही शोज़ में लगभग चुनिंदा सुपरस्टार्स को ही उतारा जाता है। मेंटल को WWE का रवैया पसंद नहीं आया और उन्होंने AEW के मालिक टोनी खान को उनकी बुकिंग के लिए सराहा है। मेंटल ने कहा:

"हफ्ते दर हफ्ते उनके पास एक ही लोग होेते हैं और यही WWE की सफलता है। AEW के पास हर हफ्ते के लिए एक ही लोग नहीं रहते हैं। मुझे उनके बारे में यही चीज पसंद है क्योंकि आपको नहीं पता होता है कि आपको क्या मिलने वाला है।"

डच मेंटल ने यह भी बताया है कि WWE किस तरह SmackDown के कार्ड को तैयार करता है। उन्होंने प्रमोशन द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले पैटर्न पर सवाल खड़े किए और कुछ सुपरस्टार्स के बारे में बात की जिन्हें हाल ही में टीवी पर समय मिला।

"SmackDown में बेहद कम ही होता है कि आप बैठकर यह बोलें कि हम नए तरीके से दिन की शुरुआत करेंगे। आप जानते हैं कि शैंकी वहां रहेंगे। मेरे हिसाब से शो का बेस्ट पार्ट मैडकैप और कॉर्बिन का सैगमेंट था।"

youtube-cover

WWE SmackDown के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ?

इस हफ्ते का शो द न्यू डे और ड्रू मैकइंटायर के बेबीफेस प्रोमो के साथ शुरू हुआ। इसके बाद उनका शेमस, रिज हॉलैंड और बच के खिलाफ टैग टीम मैच हुआ। जिंदर महल ने इस हफ्ते जीत हासिल की और शैंकी ने एक बार फिर अपने मूव्स से तारीफें बटोरी।

WWE ने रोंडा राउजी की SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए नई नंबर वन कंटेंडर का भी खुलासा किया। मैडकैप मॉस और हैप्पी कॉर्बिन के बीच एक शानदार सैगमेंट हुआ जिसके बाद Hell in a Cell के लिए मैच की घोषणा की गई।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।