Create

WWE के मौजूदा चैंपियन को लेकर दिग्गज का चौंकाने वाला बयान, कंपनी को दिया बहुत ही अहम सुझाव

गुंथर के इन रिंग वर्क से फैंस काफी ज्यादा प्रभावित हैं
गुंथर ने सभी फैंस को काफी ज्यादा प्रभावित किया
Ashutosh Singh

WWE: WWE दिग्गज और पूर्व मैनेजर डच मेंटल (Dutch Mantell) मौजूदा आईसी चैंपियन गुंथर से काफी ज्यादा प्रभावित हैं। वो गुंथर (Gunther) और शेमस (Sheamus) के बीच जारी स्टोरीलाइन को लेकर भी काफी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के बाद गुंथर और शेमस के बीच एक इंटरेस्टिंग एंगल का आईडिया दिया है।

पूर्व WWE मैनेजर डच मेंटल ने हाल में ही Sporstkeeda Wrestling के Smack Talk शो में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप मैच को लेकर भी बात की। बता दें कि अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप टाइटल मैच के लिए शॉट के लिए WWE ने 4वे टैग टीम मैच बुक किया था। इस मैच को बाद में द ब्रॉलिंग ब्रूट्स ने जीता था

WWE को शेमस और गुंथर के बीच स्टोरीलाइन को बुक करना चाहिए

इस 4वे टैग टीम मैच में द ब्रॉलिंग ब्रूट्स और इम्पीरियम ने भी हिस्सा लिया था। ऐसे में पूर्व WWE मैनेजर डच मेंटल ने कहा है कि WWE को इम्पीरियम और ब्रॉलिंग ब्रूट्स के बीच दुश्मनी को जारी रखना चाहिए, जिससे शेमस और गुंथर के बीच भी कंफ्रंटेशन देखने को मिले।

उन्होंने स्टोरीलाइन को लेकर बात करते हुए कहा,

"देखिये, मुझे नहीं पता है कि वो मैच को कैसे बुक करते हैं, लेकिन इस मैच में जो भी स्टार्स हैं, उन्होंने अभी तक शानदार काम किया है। सभी चीजों का कोई ना कोई मकसद होता है। इस मैच में अगर किसी चीज़ को मिस करूंगा तो वो है शेमस और गुंथर का होना। एक स्टेयरडाउन से दोनों स्टार्स के बीच की स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाने की कोशिश की गई है, लेकिन वो कुछ और भी कर सकते थे। मुझे पता है कि ये नहीं होने वाला है, ऐसा भी हो सकता था। हालांकि इस हफ्ते की SmackDown काफी ज्यादा अच्छी थी।"

बता दें कि Clash at the Castle में गुंथर ने शेमस को हराकर अपनी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को डिफेंड किया था। उनके बीच हुए मैच को फैंस को काफी ज्यादा पसंद किया था। ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि उन्हें एक और मैच इन दोनों स्टार्स के बीच देखने को मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...