Create

"Cesaro में AEW जॉइन करने की हिम्मत नहीं है" - फेमस Superstar ने दिया बहुत बड़ा बयान 

सिजेरो ने हाल ही में WWE छोड़ने का फैसला किया था
सिजेरो ने हाल ही में WWE छोड़ने का फैसला किया था

WWE के पूर्व सुपरस्टार सिजेरो (Cesaro) को लेकर फेमस AEW सुपरस्टार एडी किंग्सटन (Eddie Kingston) ने हाल ही में बहुत बड़ा बयान दिया है। बता दें, एडी किंग्सटन को लंबे समय से सिजेरो के साथ समस्या रही है। हाल ही में सिजेरो के रिलीज के बाद एडी किंग्सटन ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि सिजेरो में AEW जॉइन करने की हिम्मत नहीं है।

We can confirm PWInsiders report that Cesaro has left WWE. We'll have more details on FightfulSelect.com this evening

बता दें, WWE ने साल 2021 में सिजेरो के साथ 1 साल का नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था और यह कॉन्ट्रैक्ट हाल ही में समाप्त हो गया। सिजेरो ने कंपनी के साथ नई डील साइन नहीं करने का फैसला किया और अब वो WWE का हिस्सा नहीं हैं। यही कारण है कि सिजेरो वर्तमान समय में एक फ्री एजेंट बन चुके हैं।

डेनियल ब्रायन, जॉन मोक्सली, मैट हार्डी, एडम कोल जैसे सुपरस्टार्स ने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद AEW जॉइन करने का फैसला किया था। हालांकि, एडी किंग्सटन का मानना है कि सिजेरो AEW का हिस्सा बनना नहीं पसंद करेंगे।

AEW सुपरस्टार एडी किंग्सटन पहले भी सिजेरो पर कमेंट कर चुके हैं

ऐसा लग रहा है कि एडी किंग्सटन, सिजेरो को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं और यही वजह है कि वो अतीत में भी सिजेरो पर तंज कस चुके हैं। बता दें, एडी किंग्सटन ने एक बार सिजेरो को बेवकूफ बताया था। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि वो सिजेरो को ना ही पसंद करते हैं और ना ही उनकी इज्जत करते हैं। एडी का यह भी मानना है कि अगर सिजेरो AEW में आते हैं तो उन दोनों के बीच मतभेद हो सकता है।

बता दें, सिजेरो और एडी किंग्सटन अपने करियर के दौरान एक-दूसरे के खिलाफ कई बार मैच लड़ चुके हैं। ये दोनों सुपरस्टार्स PWG, Chikara, IWA Mid-South में एक-दूसरे के खिलाफ मैच लड़ने के साथ-साथ टीम के रूप में भी काम कर चुके हैं। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच हुए आखिरी मैच में सिजेरो की जीत हुई थी।

एडी किंग्सटन AEW Revolution इवेंट में क्रिस जैरिको का सामना करने वाले हैं। अगर सिजेरो WWE के साथ नो कम्पीट क्लॉज के तहत नहीं बंधे हुए हैं तो संभव है कि सिजेरो इस मैच में दखल देकर एडी किंग्सटन को मैच हराने की कोशिश कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment