Create

WWE ने दिग्गज Edge के बहुत बड़े मुकाबले का किया ऐलान, दो हफ्ते बाद Raw में अपने शिष्य को देंगे टक्कर

WWE Raw में ऐज का होगा बड़ा मुकाबला
WWE Raw में ऐज का होगा बड़ा मुकाबला
reaction-emoji
Bharat kumar

Edge: WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज (Edge) ने डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) के चैलेंज को स्वीकार कर लिया है। इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में डेमियन प्रीस्ट ने ऐज को चुनौती दी थी। अब दो हफ्ते बाद इन दोनों के बीच मैच होगा। इस मुकाबले में बहुत मजा आएगा। ये मैच गुरु और शिष्य के बीच में होगा। आपको बता दें जजमेंट डे का निर्माण ऐज ने ही किया था। प्रीस्ट और फिन बैलर ने ऐज को धोखा दे दिया था। अब ऐज अपना बदला लेने के लिए तैयार है।

WWE दिग्गज ऐज ने डेमियन प्रीस्ट को दी धमकी

Raw में इस हफ्ते बैकस्टेज सैगमेंट में ऐज नजर आए थे। इस दौरान उनके साथ रे मिस्टीरियो थे। डॉमिनिक के चलते रे काफी परेशान नजर आए क्योंकि डॉमिनिक उन्हें कहीं नजर नहीं आए। इसके बाद द जजमेंट डे ने प्रोमो कट किया। डेमियन प्रीस्ट ने ऐज के बारे में बात की और उन्हें टोरंटो में होने वाले Raw के एपिसोड के लिए चैलेंज कर दिया।

Raw ऑफ एयर होने के बाद रॉ टॉक में ऐज ने इस बार हिस्सा लिया। उन्होंने यहां पर डेमियन प्रीस्ट की चुनौती को स्वीकार कर लिया। ऐज ने कहा कि वो अगर प्रीस्ट की हालत खराब कर देंगे तो फिर जजमेंट डे तहस-नहस अपने आप हो जाएगी। इस ग्रुप में फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट के अलावा रिया रिप्ली भी हैं। ऐज ने रॉ टॉक में कहा,

तुम मेरा करियर मेरे होमटाउन में खत्म करना चाहते हो? तीस साल पहले यहां से मैंने रेसलिंग शुरू की थी। प्रीस्ट तुम मेरा टेस्ट लेना चाहते हो। मैच के दौरान एक समय ऐसा आएगा जब तुम मुझे देखकर सोचोगे की मैंने बहुत बड़ी गलती कर दी। मैं इस मुकाबले में टॉप पर रहूंगा और कहूंगा कि तुमन जो गलती की उसे अच्छे से समझो।

अब ऐज और प्रीस्ट के बीच वन-टू-वन मुकाबले में बहुत मजा आएगा। प्रीस्ट के साथ बैलर और रिया रिप्ली भी रहेंगे। अच्छी बात है कि ऐज के साथ मिस्टीरियो फैमिली नजर आएगी।

.@EdgeRatedR ACCEPTS @ArcherofInfamy's challenge for a one-on-one match on #WWERaw in two weeks in Toronto!@FinnBalor @RheaRipley_WWE #RAWTalk @peacockTV https://t.co/F3eY8qoFRY

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...