WWE SmackDown में मैच लड़कर Edge को हुआ जबरदस्त फायदा, खास उपलब्धि हासिल करने वाले इतिहास के 7वें Superstar बनें

WWE सुपरस्टार्स ऐज और ग्रेसन वॉलर
WWE सुपरस्टार्स ऐज और ग्रेसन वॉलर

Edge: WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज (Edge) पिछले हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में वापसी करते हुए दिखाई दिए थे। वापसी के बाद उन्होंने सिंगल्स मैच में ग्रेसन वॉलर (Grayson Waller) का सामना किया था। बता दें, ब्लू ब्रांड में ग्रेसन वॉलर द्वारा बेइज्जती किए जाने के बाद ऐज ने उन्हें मैच के लिए चैलेंज किया था। एक शानदार मैच के बाद ऐज इस मुकाबले में ग्रेसन वॉलर को हराने में भी कामयाब रहे थे।

ऐज ने पिछले हफ्ते MSG में हुए SmackDown में मैच लड़ने के साथ ही बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है। हाल ही में PWI के ब्रायन सोलोमॉन ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि ऐज MSG में 4 अलग-अलग दशक (1990, 2000, 2010, 2020) दशक में मैच लड़ने वाले 7वें रेसलर बन चुके हैं। ऐज से पहले कोला कवारियानी (1920 - 1950), रे स्टीवंस (1950 - 1980), अर्नोल्ड स्कालैंड (1950 - 1980), बॉब बैकलंड (1970 - 2000), हल्क होगन (1970 - 2000) और रोडी पाइपर (1970 - 2000) यह कारनामा कर चुके हैं।

WWE फैंस ने Grayson Waller को डेब्यू मैच में मिली हार के बाद Edge पर साधा निशाना

ऐज मल्टी-टाइम वर्ल्ड चैंपियन होने के अलावा 2-2 बार के Money in the Bank और Royal Rumble विजेता रह चुके हैं। इसके अलावा वो 5 बार के आईसी चैंपियन और 14 बार के टैग टीम मैच चैंपियन रह चुके हैं। देखा जाए तो अब ऐज को अपने WWE करियर में ज्यादा कुछ हासिल करना नहीं रह गया है।

यही कारण है कि जब ऐज का ग्रेसन वॉलर के खिलाफ मैच बुक हुआ था तो कई फैंस चाहते थे कि ऐज इस मैच में वॉलर से हारकर उन्हें मेन रोस्टर में इन-रिंग करियर की शानदार शुरूआत करने में मदद करें। हालांकि, ऐज ने इस मैच में ग्रेसन वॉलर को हरा दिया और वॉलर को डेब्यू मैच में मिली हार से निराश कई फैंस अब सोशल मीडिया के जरिए ऐज पर निशाना साध रहे हैं। रिपोर्ट्स की माने तो ग्रेसन वॉलर का SummerSlam 2023 में ऐज या जॉन सीना के खिलाफ मैच देखने को मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now