Create

दुनिया के सबसे प्रसिद्ध एरीना में हुआ ऐतिहासिक मुकाबला, WWE के 2 दिग्गजों के बीच हुआ खतरनाक मैच

WWE दिग्गज ऐज ने हासिल की बड़ी जीत
WWE दिग्गज ऐज ने हासिल की बड़ी जीत

दुनिया के सबसे प्रसिद्ध एरीना मैडिसन स्क्वायर गार्डन में WWE का शानदार लाइव इवेंट इस बार देखने को मिला। COVID-19 का प्रकोफ भी एक बार फिर WWE में आ गया है और इस वजह से लाइव इवेंट में काफी बदलाव देखने को मिला। इस लाइव इवेंट के मेन इवेंट में बिग ई, सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस के बीच मैच तय किया गया था। कहा जा रहा है कि सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। इस वजह से मैच में बदलाव कर दिया गया। फैंस को केविन ओवेंस (Kevin Owens) और ऐज (Edge) के बीच स्टील केज मैच देखने को मिला।

WWE के लाइव इवेंट में केविन ओवेंस की हुई हार

मैडिसन स्क्वायर गार्डन में हुए इस लाइव इवेंट में बहुत शानदार मैच देखने को मिले। ऐज और केविन ओवेंस ने मेन इवेंट में जबरदस्त मैच दिया। WWE दिग्गज ऐज ने शानदार जीत इस स्टील केज मैच में हासिल की। केविन ओवेंस ने भी ऐज को इस मैच में काफी परेशान किया। एक समय लगा था कि ऐज इस मैच को हार जाएंगे लेकिन अंत में उन्होंने अपने अनुभव का इस्तेमाल किया।

.@EdgeRatedR beats Kevin Owens and then celebrates with hometown hero @ArcherOfInfamy! Great moment!! #WWEMSG https://t.co/tE3x3irhQz

कुछ ही दिन बाद Day 1 पीपीवी का आयोजन होगा। बिग ई अपनी WWE चैंपियनशिप को यहां सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस और बॉबी लैश्ले के खिलाफ डिफेंड करेंगे। सैथ रॉलिंस अब इस मैच में हिस्सा लेंगे या नहीं ये पता नहीं है। इस मैच में उनका शामिल होना अब काफी मुश्किल लग रहा है। इस पीपीवी में WWE दिग्गज ऐज का मुकाबला द मिज के साथ होगा। ऐज और द मिज की राइवलरी भी अभी तक शानदार अंदाज में बिल्ड की गई है। द मिज अभी तक काफी भारी ऐज के ऊपर पड़े हैं। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इस पीपीवी में ऐज की जीत होगी।

खैर ऐज ने लाइव इवेंट में केविन ओवेंस के ऊपर शानदार जीत हासिल की। ऐज को इस मैच में अंतिम समय में शामिल किया गया। शो शुरू होने से कुछ समय पहले ही मैचों में बदलाव कर दिया गया था। ऐज और केविन ओवेंस ने भी फैंस को निराश नहीं किया और उम्मीद के मुताबिक मैच दिया।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment