Create
Notifications

WWE में Judgement Day में जुड़ेगा उनका सबसे बड़ा दुश्मन? Edge ने दिए संकेत 

अपने स्टेबल को लेकर काफी सक्रिय हैं ऐज
अपने स्टेबल को लेकर काफी सक्रिय हैं ऐज
reaction-emoji reaction-emoji
Neeraj

WWE सुपरस्टार ऐज (Edge) लगातार अपने स्टेबल जजमेंट डे (Judgment Day) में नए सुपरस्टार की एंट्री के संकेत दे रहे हैं। हाल ही में ऐज ने रिटायर हो चुके स्टार्स पेज (Paige) और कोरी ग्रेव्स (Corey Graves) की फोटो पोस्ट की थी और इसके अलावा उन्होंने पूर्व NXT चैंपियन सिम्पा (Ciampa) की फोटो भी लगाई थी। इन ट्विटर पोस्ट के बाद लोगों ने ऐज के स्टेबल में आने वाले नए सदस्य को लेकर बात शुरू कर दी है।

ऐज ने नए सदस्य के रूप में खुद को केवल इन्हीं सुपरस्टार्स तक सीमित नहीं रखा है क्योंकि उन्होंने अब ट्विटर पर फिन बैलर की फोटो पोस्ट की है।

अब लोगों का मानना है कि जल्द ही बैलर भी ऐज के स्टेबल से जुड़ सकते हैं। बैलर फिलहाल ऐज के स्टेबल के साथ भी फिउड में हैं। ऐज और डेमियन प्रीस्ट द्वारा एजे स्टाइल्स पर हमला किया गया था और फिर बैलर ने आकर फिनोमिनल वन को बचाया था। पूर्व NJPW जोड़ी ने लिव मॉर्गन को भी अपने साथ जोड़ा है क्योंकि उन्हें Judgment Day की रिया रिप्ली के साथ अपना हिसाब बराबर करना है।

WWE RAW में ऐज ने दिए थे नए सुपरस्टार जोड़ने के संकेत

@EdgeRatedR the seeds were already planted, might as well follow up! 😇 https://t.co/SHdWUnBKbB

पूर्व WWE चैंपियन ने जबसे डार्क साइड दिखाना शुरू किया है तबसे ही वह शानदार फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं। WrestleMania 38 में ऐज और स्टाइल्स के बीच मैच में दखल देने के बाद प्रीस्ट ने उन्हें ज्वाइन किया था। WrestleMania Backlash में रिया रिप्ली भी इस स्टेबल का हिस्सा बन गई थीं और इस दौरान उन्होंने ऐज को एक बार फिर से स्टाइल्स के खिलाफ जीतने में मदद की थी।

इस हफ्ते RAW में ऐज ने साफ कर दिया है कि वह अपने स्टेबल में नए सुपरस्टार्स को लगातार जोड़ना जारी रखेंगे और जो भी सुपरस्टार उनके साथ आना चाहेगा उसका वह स्वागत करेंगे। ऐज का कहना है कि वह अपने साथ जुड़ने वाले सुपरस्टार्स का करियर अच्छा बनाने में मदद करेंगे। हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूर्व NXT स्टार हार्लैंड भी इस ग्रुप का हिस्सा बनने वाले थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...