Create
Notifications

WWE Raw में AEW के ऊपर साधा गया निशाना, 2 दिग्गजों ने धमाकेदार वापसी करते हुए एक-दूसरे की बेइज्जती की

WWE दिग्गज ऐज ने की धमाकेदार वापसी
WWE दिग्गज ऐज ने की धमाकेदार वापसी
PANKAJ
visit

WWE दिग्गज ऐज (Edge) ने इस हफ्ते रॉ (Raw) में धमाकेदार वापसी की। पिछले महीने WWE क्राउन ज्वैल (Crown Jewel) में सैथ रॉलिंस को हराने के बाद पहली बार ऐज टीवी पर नजर आए। ऐज ने आकर अपने नए प्रतिद्वंदी को लेकर बात की। उन्होंने कुछ सुपरस्टार्स के नाम भी लिए लेकिन दिग्गज द मिज (The Miz) और उनकी पत्नी मरीस (Maryse) ने आकर ऐज से बात की।

WWE दिग्गज द मिज और उनकी पत्नी ने की धमाकेदार एंट्री

ऐज और द मिज के बीच शो में बात हुई। ऐज ने बताया कि वो अभी भी माइक पर सबसे बेहतरीन सुपरस्टार है। यहां से अब तय हो गया है कि आगे जाकर द मिज और ऐज का मुकाबला होगा। इन दोनों दिग्गजों की राइवलरी अब शुरू हो गई है 1 जनवरी 2022 को WWE का पहला पीपीवी Day One होगा। इस पीपीवी में दोनों के बीच मुकाबला हो सकता है। WWE द्वारा इस मैच का ऑफिशियल ऐलान कुछ हफ्ते बाद कर दिया जाएगा। खैर दोनों दिग्गजों को एक साथ रिंग में देखना फैंस को जरूर अच्छा लगा होगा।

एक दिलचस्प चीज़ इस बार ऐज के सैगमेंट में देखने को मिली। ऐज ने यहां पर AEW का मजाक बनाया। AEW में हाल ही में MJF और दिग्गज सीएम पंक का प्रोमो हुआ था। यहां पर पंक ने द मिज का नाम लिया था। ऐज ने इस बार मिज से कहा कि उन्होंने दूसरे शो में लोग रखे हुए हैं जो उनका नाम लेते हैं और उन्हें रिएक्शन मिलते हैं। ये बात कहकर ऐज ने AEW पर भी तंज कस दिया।

"You have people on other shows saying your name just to get a cheap reaction!" - @EdgeRatedR 😳#WWERAW https://t.co/kezbVL5CUq

ऐज, द मिज और मरीस की इस हफ्ते वापसी रेड ब्रांड में हो गई। हाल ही में WWE ने द मिज के पूर्व साथी जॉन मॉरिसन को रिलीज कर दिया था। ऐज ने इस बात पर भी द मिज को घेरा। ऐज ने कहा कि मिज ने अपने दोस्त को बीच में ही छोड़ दिया, जोकि अब फायर हो चुके हैं। वैसे बहुत अच्छा ये सैगमेंट रहा रहा था। अब ये बात भी लगभग क्लियर हो गई है कि ऐज के अगले प्रतिद्वंदी द मिज रहेंगे। वैसे इस राइवलरी में काफी मजा फैंस आएगा। माइक पर दोनों सुपरस्टार्स को महारत हासिल है और इस लिहाज से देखा जाए तो अच्छे प्रोमो देखने को मिलेंगे। दोनों का WWE में बहुत बड़ा नाम है तो मैच भी काफी अच्छा होगा। देखना होगा अगले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में ये दोनों दिग्गज इस राइवलरी को किस अंदाज में बिल्ड करेंगे।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now