WWE Clash at the Castle के लिए Edge के मैच का हुआ ऐलान, दिग्गज के साथ मिलकर अपने दुश्मनों से लेंगे बदला

Pankaj
WWE Clash at the Castle के लिए बड़े मैच का हुआ ऐलान
WWE Clash at the Castle के लिए बड़े मैच का हुआ ऐलान

Edge: WWE Clash at the Castle इवेंट का आयोजन 3 सितंबर को यूके में होगा। इस इवेंट के लिए कई मैचों के ऐलान हो चुके हैं। आज रेड ब्रांड के एपिसोड के बाद एक और तगडे़ मैच का ऐलान कर दिया है। इस इवेंट में WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज (Edge) भी एक्शन में नजर आएंगे। हालांकि इस बार ऐज का टैग टीम मैच होगा। ऐज और रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) का मुकाबला डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) और फिन बैलर (Finn Balor) के साथ होगा।

WWE Clash at the Castle में होगा तगड़ा मुकाबला

WWE Raw में इस हफ्ते खास सैगमेंट हुआ। फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट का शुरूआत में मैच हुआ। इस दौरान जजमेंट डे के तीनों सदस्य बैकस्टेज जा रहे थे। अचानक ऐज एरीना में इसके बाद आ गए। जजमेंट डे का सामना फिर रिंग में ऐज के साथ हुआ। प्रीस्ट ने ऐज के साथ हुए मैच को लेकर अपनी बात रखी। ये बातें इनके बीच जारी रही थी और इतने में पीछे से आकर रे मिस्टीरियो, डॉमिनिक मिस्टीरियो ने जजमेंट डे के ऊपर हमला कर दिया। ऐज भी इस लड़ाई में घुस गए और जजमेंट डे की हालत खराब कर दी।

WWE ने इसके बाद ट्विटर पर ऐज, रे मिस्टीरियो vs डेमियन प्रीस्ट, फिन बैलर के मुकाबले का ऐलान कर दिया। अब WWE Clash at the Castle इवेंट में बहुत मजा आएगा।

दरअसल जजमेंट डे फैक्शन का निर्माण ऐज ने ही किया था। कुछ समय बाद ऐज के ऊपर ही फिन बैलर, रिया रिप्ली और डेमियन प्रीस्ट ने हमला कर दिया। अब ऐज वापसी के बाद अपना बदला इन तीनों से ले रहे हैं। अभी तक इस राइवलरी में ऐज का पलड़ा भारी रहा है। पिछले हफ्ते ऐज और डेमियन प्रीस्ट का मुकाबला हुआ था। ऐज ने प्रीस्ट को एक शानदार मैच में हराया था। ऐज का साथ अभी तक रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो ने शानदार अंदाज में दिया है। अब देखना होगा कि WWE Clash at the Castle में किसकी जीत होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।