Create
Notifications

WWE ने Day 1 पीपीवी के लिए दिग्गज ऐज के शानदार मुकाबले का किया ऐलान, 2 बार के वर्ल्ड चैंपियन से होगी टक्कर

WWE दिग्गज ऐज का होगा बड़ा मुकाबला
WWE दिग्गज ऐज का होगा बड़ा मुकाबला
PANKAJ

WWE का अगला पीपीवी डे 1 (Day 1) होगा और इसका आयोजन 1 जनवरी, 2022 को होगा। WWE ने कुछ बड़े चैंपियनशिप मैचों का ऐलान इस पीपीवी के लिए कर दिया है। मैच कार्ड में एक और धमाकेदार मैच की एंट्री हो गई है। WWE दिग्गज ऐज (Edge) का मुकाबला इस पीपीवी में 2 बार के पूर्व WWE चैंपियन द मिज (The Miz) के साथ होगा। इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में इस मैच को ऑफिशियल कर दिया गया है।

WWE Raw में इस हफ्ते ऐज और द मिज ने एक दूसरे पर लगाए आरोप

वैसे इस मैच के बारे में पिछले हफ्ते ही फैंस को पता चल गया था। पिछले हफ्ते ऐज ने वापसी की और उनके सैगमेंट में मिज, मरीस भी नजर आए। ऐज और द मिज ने एक-दूसरे के ऊपर काफी आरोप लगाए। ऐज ने मैच के लिए द मिज को चुनौती भी दी लेकिन उन्होंने मना कर दिया था। WWE ने इसके बाद मिज टीवी को लेकर बड़ा ऐलान किया था। इस हफ्ते मिज टीवी में ऐज गेस्ट बनकर आए थे।

द मिज ने इस दौरान ऐज के ऊपर आरोप लगाए और उनका मजाक बनाया। ऐज ने भी कहा कि साल 2022 उनका रहेगा। द मिज ने इसके बाद Day 1 पीपीवी के लिए ऐज को चैलेंज किया। ऐज ने भी इस चुनौती को स्वीकार कर लिया।

दोनों के बीच इस पीपीवी में जबरदस्त मैच अब फैंस को देखने को मिलेगा। ऐज ने वापसी के बाद अभी तक अच्छा काम किया है। रैंडी ऑर्टन, रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के साथ ऐज की अच्छी राइवलरी रही थी। इस साल सैथ रॉलिंस के साथ उनकी राइवलरी को फैंस ने काफी पसंद किया था। Crown Jewel में ऐज का मुकाबला इस बार सैथ रॉलिंस के साथ तगड़ा रहा था। Hell in a Cell मैच में ऐज ने शानदार जीत हासिल की थी।

खैर अब ऐज और द मिज के बीच हर हफ्ते तगड़ी राइवलरी देखने को मिलेगी। दोनों काफी लंबे समय से WWE में काम कर रहे हैं। द मिज के हील कैरेक्टर को फैंस बहुत पसंद करते हैं। ऐज को भी वापसी के बाद से फैंस का अच्छा समर्थन मिला है।


Edited by PANKAJ

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...