Create

"फैंस के रिएक्शन को संभालने के लिए तैयार नहीं था"- Edge ने इंजरी के बाद WWE में साल 2020 में की गई धमाकेदार वापसी पर दिया भावुक बयान

WWE दिग्गज ऐज की भावुक प्रतिक्रिया सामने आई
WWE दिग्गज ऐज की भावुक प्रतिक्रिया सामने आई
reaction-emoji
Bharat kumar

Edge: WWE में साल 2020 में ऐज (Edge) ने लंबी इंजरी के बाद वापसी की थी। तब से अभी तक जबरदस्त काम वो कर रहे हैं। फैंस को प्यार भी उन्हें मिल रहा है। अब अपनी इंजरी पर ऐज ने बड़ा बयान दिया है। ऐज 11 बार वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं। उन्होंने साल 2011 में इंजरी के कारण WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप छोड़ी थी और इसके बाद रिटायरमेंट का ऐलान किया था।

WWE में अपनी वापसी और इंजरी को लेकर ऐज का बड़ा बयान

Royal Rumble 2020 में नौ साल बाद ऐज ने सरप्राइज एंट्री की थी। रंबल मैच में 21वें नंबर पर वो रिंग में आए थे। Fox News Digital को हाल ही में ऐज ने अपना इंटरव्यू दिया और कहा,

अन्य लोगों की तरह मैंने भी सोच लिया था कि मेरा काम खत्म हो गया है। जब मुझे इंजरी आई थी तब का रिएक्शन मुझे पता था। मैं जब वापस आया और स्टेडियम में रिएक्शन देखा तो शानदार था। इस बारे में मैंने सोचा नहीं था। मैं तब भी सोच रहा था कि फैंस के इमोशन को संभालने के लिए तैयार नहीं हूं। उस प्वाइंट पर मुझे इसकी बहुत जरूरत भी थी। मेरे ऊपर जिस तरह की लाइटें पड़ी वो एक सही जगह पर थी। इस तरह का मैंने पहले नहीं सोचा था।

youtube-cover

ऐज ने जब वापसी की थी तब फैंस का जबरदस्त रिएक्शन था। शायद उन्हें फैंस ने इस तरह पहले कभी चीयर नहीं किया था। वापसी के बाद ऐज ने शानदार मुकाबले लड़े। रैंडी ऑर्टन के साथ उनकी राइवलरी अच्छी रही थी। रंबल मैच में उन्हें रोमन रेंस ने एलिमिनेट किया था। WrestleMania 36 में उनका रैंडी ऑर्टन के साथ धांसू मैच हुआ था।

ऐज ने Royal Rumble in 2021 अपने नाम किया था। इसके बाद रोमन रेंस के साथ उनकी राइवलरी रही। सैथ रॉलिंस के साथ वो लंबे समय तक राइवलरी में रहे। कुल मिलाकर देखा जाए तो WWE में उनका ये दूसरा रन अच्छा चल रहा है। फैंस भी उन्हें रिंग में जबरदस्त अंदाज में सपोर्ट करते हैं।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...