Create

दिग्गज ऐज ने WWE यूनिवर्स को दिया दिल छू देने वाला संदेश, ट्वीट के जरिए दिया बड़ा बयान

WWE दिग्गज ऐज ने दिया शानदार संदेश
WWE दिग्गज ऐज ने दिया शानदार संदेश
PANKAJ

WWE यूनिवर्स की अहमियत को दिग्गज ऐज (Edge) से अच्छा कोई नहीं जानता है। ऐज ने इस बार बता दिया कि फैंस उनके लिए कितना महत्व रखते हैं। ऐज ने "Edge appreciation tweet" की बात पर शानदार संदेश WWE यूनिवर्स को दिया। दरअसल एक ट्वीट के जरिए ऐज की WWE में वापसी और काम को लेकर तारीफ की गई। ऐज ने भी अच्छे शब्दों में जवाब देकर फैंस का दिल छू लिया। ऐज ने पूरे WWE यूनिवर्स की सराहना कर संदेश दिया।

WWE सुपरस्टार ऐज के ब्रांड में जल्द होगा बदलाव

ऐज हमेशा सोशल मीडिया के जरिए WWE फैंस को संदेश देते रहते हैं। ऐज की वापसी पर फैंस का जबरदस्त समर्थन मिला। सबसे खास बात कि अभी भी फैंस उनका बहुत सपोर्ट करते हैं। रिंग में एंट्री के वक्त इस बात का पता चल जाता है। ऐज एकमात्र ऐसे सुपरस्टार है जिन्हें फैंस द्वारा सबसे ज्यादा रिएक्शन मिलता है। इस बार SummerSlam में भी अपनी ऑइकॉनिक थीम के साथ उन्होंने एंट्री की। इस दौरान फैंस ने बहुत ज्यादा चीयर उन्हें किया।

SummerSlam के बाद अब ऐज का करियर किस तरफ जाएगा ये देखने वाली बात होगी। एक बात तय है कि फैंस का सपोर्ट उनके लिए हमेशा रहेगा। कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि ऐज अब रेड ब्रांड में नजर आएंगे। ब्लू ब्रांड में ऐज के लिए फिलहाल कोई राइवलरी नहीं बची है। रेड ब्रांड में वो कई अच्छे मैच दे सकते हैं। रेड ब्रांड को इस समय किसी बड़े सुपरस्टार की सख्त जरूरत भी है। ऐज अगर वहां जाएंगे तो फिर व्यूअरशिप में भी उछाल देखने को मिलेगा।

कुछ समय बाद WWE ड्राफ्ट देखने को मिलेगा। ये कहा जा रहा है कि ऐज के ब्रांड में बदलाव इस दौरान हो जाएगा। खैर फैंस भी चाहते हैं कि ऐज अब रेड ब्रांड में ही नजर आएं। ब्लू ब्रांड में लैसनर और बैकी लिंच भी रहेंगे। रोमन रेंस तो पहले से वहां मौजूद है। इस लिहाज से देखा जाए तो ऐज को अब बड़े बदलाव की जरूरत है। रेड ब्रांड में कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिनके साथ ऐज का ड्रीम मैच हो सकता है। WWE चैंपियनशिप के लिए ऐज फाइट कर सकते हैं।


Edited by PANKAJ

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...