Create

WWE दिग्गज ऐज ने SmackDown के बड़े हील के साथ मेगा मैच की कही बात, तारीफ कर दिया बड़ा बयान

WWE दिग्गज ऐज ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज ऐज ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE दिग्गज ऐज (Edge) ने हाल ही में Sports Illustrated को अपना इंटरव्यू दिया। ऐज ने कहा कि वो WWE सुपरस्टार सैमी जेन (Sami Zayn) का सामना करना चाहते हैंं। ऐज ने साफ कर दिया की सैमी जेन और उनका मैच काफी शानदार रहेगा। ऐज ने ये भी कहा कि टीवी पर जेन और उनका मैच सभी को पसंद आएगा। दोनों अभी एक ही ब्रांड में काम कर रहे हैं और शायद उनके बीच मैच हो सकता है।

WWE दिग्गज ऐज ने सैमी जेन के साथ मैच की कही बात

पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में ऐज और सैथ रॉलिंस के बीच जबरदस्त सिंगल मैच हुआ था। सैथ रॉलिंस की इसमें जीत हुई। ऐज के गले में खतरनाक चोट लग गई थी। SummerSlam में भी सैथ रॉलिंस और ऐज के बीच मैच हुआ था। ऐज को इस मैच में जीत मिली थी। दोनों ने अभी तक अच्छे मैच दिए। इंटरव्यू में ऐज ने कहा,

सैमी जेन के साथ रिंग शेयर करना चाहता हूं। सैमी के लिए भी ये अच्छा रहेगा और सफलता की एक चाबी होगी। उनके प्रोमो में काफी सच्चाई होती है। अगर आप में ये होता है तो फिर आगे बढ़ सकते हो और कुछ ऐसा ही सैमी जेन के साथ भी है। इस वजह ही शायद सैमी के प्रोमो रियल लगते हैं। शानदार काम सैमी जेन करते हैं। क्राउड बहुत शानदार तरह से उन्हें बू करता है। ये ही सैमी जेन को चाहिए। जेन का कैरेक्टर भी मुझे सबसे अलग लगता है।

वैसे सैमी जेन ने अभी तक जो किया वो बहुत ही शानदार रहा। रिंग मे उनका काम सबसे अच्छा होता है। सैमी जेन को अभी तक WWE ने अच्छी तरह पुश नहीं दिया। मिड कार्ड में ही ज्यादातर वो रहे हैं। सैमी जेन को अगर बड़े टाइटल पिक्चर में डाला जाए तो फिर अच्छा रहेगा। हाल ही में रोमन रेंस ने भी सैमी जेन की तारीफ में काफी कुछ कहा था। अगर आने वाले समय में सैमी जेन का सही से प्रयोग होगा तो फिर वो सबसे बड़े सुपरस्टार बन सकते हैं। अब देखना होगा कि फ्यूचर में ऐज के साथ उनका मैच होगा या नहीं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment