Create

WrestleMania 38 के लिए WWE ने दिग्गज Edge के प्रतिद्वंदी का नाम पहले ही किया कंफर्म, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज को लेकर बड़ी खबर सामने आई
WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज को लेकर बड़ी खबर सामने आई

WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज (Edge) इस समय चर्चा का विषय बने हैं। इस हफ्ते रॉ (Raw) में वापसी कर ऐज ने रेसलमेनिया (WrestleMania) में मैच के लिए पूरे लॉकर रूम को चैलेंज किया। प्रोमो के जरिए ऐज ने कुछ सुपरस्टार्स के साथ मैच लड़ने के संकेत भी दिए। मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार WrestleMania में ऐज के प्रतिद्वंदी का नाम पहले से कंफर्म कर दिया गया है।

WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज का WrestleMania में होगा बड़ा मैच

कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि ऐज का प्रोमो अस्पष्ट था। प्लान कंफर्म ना होने की वजह से ऐज को इस तरह का प्रोमो रेड ब्रांड में देना पड़ा। कई फैंस को लगता है कि WrestleMania में ऐज का मुकाबला कोडी रोड्स के साथ होगा।

Ringside News ने अपनी रिपोर्ट में ऐज के प्रतिद्वंदी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ये बिल्कुल नहीं सोच रही है कि ऐज का प्रतिद्वंदी कौन होगा। कंपनी ने पहले ही ऐज का प्रतिद्वंदी तय कर दिया है। क्रिएटिव टीम के एक सदस्य ने ऐज के प्रतिद्वंदी को लेकर पहले ही बता दिया है।

पिछले साल WrestleMania में ऐज का मुकाबला डेनियल ब्रायन और रोमन रेंस के साथ हुआ था। ये बात तो तय है कि इस साल भी WrestleMania में ऐज का तगड़ा मुकाबला होगा। डेव मैल्टजर ने कुछ दिन पहले अपनी रिपोर्ट में कहा था कि इस बार WrestleMania में ऐज का मुकाबला कोडी रोड्स और एजे स्टाइल्स के साथ हो सकता है। ऑस्टिन थ्योरी और डेमियन प्रीस्ट का नाम भी इस लिस्ट में शामिल था।

WWE ने अगर ऐज का प्रतिद्वंदी तय कर लिया तो फिर अगले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में इसका खुलासा हो जाएगा। देखना होगा कि ऐज के इस चैलेंज को कौन स्वीकार करेगा। वैसे अगर कोई यंग सुपरस्टार आगे आएगा तो फिर उसे काफी फायदा होगा। इस लिस्ट में कई सुपरस्टार्स के नाम सामने आते हैं। ऐज ने खुद ये बयान दिया कि वो किसी यंग सुपरस्टार का सामना करेंगे। कुछ ही दिन बाद WWE द्वारा ऐज के प्रतिद्वंदी का ऐलान कर दिया जाएगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment