"Roman Reigns नंबर वन हैं" - WWE से निकाले गए Superstar ने ट्राइबल चीफ का अपने ड्रीम प्रतिद्वंदी के रूप में किया खुलासा

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

Roman Reigns: WWE में ड्राफ्ट होने के बावजूद भी रोमन रेंस (Roman Reigns) अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने रहेंगे। ट्रिपल एच (Triple H) के वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप की वापसी कराने की वजह से यह चीज़ संभव हो पाई है। ऐसा लग रहा है कि रोमन रेंस WWE ड्राफ्ट में नंबर वन पिक हो सकते हैं और अब पूर्व WWE सुपरस्टार इजे एनडूका (EJ Nduka) ने भी उन्हें नंबर वन बताया है।

बता दें, इजे एनडूका को साल 2019 में WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बाद उन्हें परफॉर्मेंस सेंटर में भेजते हुए 'इजरा जज' रिंग नेम दिया गया था। हालांकि, साल 2021 में हुए बजट कट में उन्हें रिलीज कर दिया गया था। Public Enemy Podcast के Behind Enemy Lines पर इजे एनडूका से उनके ड्रीम प्रतिद्वंदियों के बारे में पूछा गया। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा-

"नंबर वन, मैं रोमन रेंस के साथ जाना चाहूंगा, इसमें कोई संदेह ही नहीं है। मुझे लगता है कि वो गेम में सबसे बेहतरीन स्टोरीटेलर्स में से एक हैं। मुझे उनकी एनर्जी पसंद है। वो इस वक्त इंडस्ट्री में डोमिनेंट रेसलर हैं और वो काफी शानदार हैं। मैं उनके साथ रिंग शेयर करना चाहूंगा। मेरे लिए रिकोशे नंबर टू हैं। वो हमारे समय के सबसे बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर हैं। मुझे लगता है कि वो जीनियस हैं। मैंने शुरूआती दिनों में रिकोशे से सलाह ली थी, और उन्होंने मुझे काफी कुछ सिखाया था।"

WWE दिग्गज मार्क हेनरी ने सैथ रॉलिंस को रोमन रेंस से बेहतर बताया

मार्क हेनरी ने हाल ही में पहले वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन के लिए सैथ रॉलिंस का नाम पिक किया। यही नहीं, उन्होंने सैथ रॉलिंस को रोमन रेंस से बेहतर बताया। AEW स्टार मार्क हेनरी ने Busted Open Radio को दिए इंटरव्यू में कहा-

"मैं सैथ रॉलिंस को पहला वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनते हुए देखना चाहूंगा। मेरे हिसाब से रोमन रेंस के मुकाबले सैथ रॉलिंस बेहतर रेसलर हैं, रोमन रेंस बेस्ट स्पोर्ट्स एंटरटेनर हैं, और रोमन सबसे बेहतरीन चैंपियन भी हैं।"

बता दें, सैथ रॉलिंस को Backlash 2023 में ओमोस का सामना करना है और रोमन रेंस इस इवेंट का हिस्सा नहीं होंगे। वहीं, यह देखना रोचक होगा कि Night of Champions में कौन सा सुपरस्टार पहला वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बन पाता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now