Create

WWE Elimination Chamber मैच में हार के बाद सैथ रॉलिंस और फिन बैलर ने क्या कहा ?

विजय शर्मा

WWE एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी का अंत काफी शानदार रहा। जीत के बाद भी रोमन रेंस को स्ट्रोमैन द्वारा किए गए अटैक का सामना करना पड़ा। चैंबर मैच की शुरुआत द मिज़, फिन बैलर और सैथ रॉलिंस ने की थी। WWE चैंबर मैच के 16 सालों के इतिहास में पहली बार हुआ, जब 7 रैसलर इस मैच का हिस्सा बने और 3 रैसलरों ने मैच को शुरु किया। शुरुआत में द मिज़ ने चालाकी दिखाने की कोशिश की, लेकिन बेबीफेस रैसलरों सैथ रॉलिंस और फिन बैलर ने मिलकर द मिज़ को पीटना शुरु कर दिया। चैंबर मैच की शुरुआत करने वाले तीनों ही रैसलरों के लिए मैच ज्यादा अच्छा साबित नहीं हो पाया। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने तबाही मचाते हुए तीनों ही रैसलरों को अलग-अलग मौकों पर एलिमिनेट किया और उनसे रैसलमेनिया हैडलाइन करने का मौका छीना। एलिमिनेशन चैंबर मैच में सबसे पहले द मिज़, फिन बैलर और सैथ रॉलिंस एलिमिनेट हुए। सैथ रॉलिंस ने मैच के बाद ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। उन्होंने लिखा, "कभी-कभी कितनी भी मेहनत कर लो, कुछ न कुछ कम पड़ जाता है। लॉस वेगास का शुक्रिया।"

वहीं एलिमिनेशन चैंबर मैच में फिन बैलर को जीत का दावेदार माना जा रहा था। लोग सोच रहे थे कि जिस टाइटल को बैलर ने कभी गंवाया ही नहीं, उन्हें उसे पाने का मौका मिलेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। फिन बैलर मैच के बाद इंटरव्यू देते वक्त काफी उदास नजर आए। उन्होंने कहा, "मैच के नतीजे से थोड़ा निराश हूं। मुझे चैंपियन हासिल करने का जो मौका मिला था, वो हाथ से निकल गया। समरस्लैम 2016 में जीत के बाद से टाइटल छोड़ने के बाद से उसे पाने की कोशिश में लगा हूं। मेरी टाइटल पाने की कोशिश अब भी जारी रहेगी।"

फिन बैलर भले ही यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का मौका गंवा गए हैं। लेकिन वो इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल के पीछे जा सकते हैं और सब कुछ सही रहा तो उन्हें रैसलमेनिया 34 में IC चैंपियन बन जाना चाहिए।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...