Create

WWE न्यूज़: WWE से निकाले गए सुपरस्टार्स ने अपनी टीम का नया नाम उजागर किया

Enter caption
उदित अरोड़ा

मैडिसन स्क्वायर गार्डन शो में मेनिया वीकेंड के दौरान रिंग ऑफ़ ऑनर में डेब्यू करने के बाद एंजो अमोरे और बिग कैस ने Sports Illustrated से बात की। इस बातचीत का विषय रहा उनका मैडिसन स्क्वायर गार्डन में आना और WWE से बाहर होने के बाद एंजो और कैस का भविष्य।

WrestleMania वीकेंड में रिंग ऑफ़ ऑनर G1 सुपरकार्ड में एंजो और कैस बैरिकेड फांद गए, जिसके बाद उन्हें सिक्योरिटी ने पीछे कर दिया। लेकिन सारा दृश्य देखकर ऐसा लगा कि एंजो और कैस अब रिंग ऑफ़ ऑनर में आ रहे हैं।

रैसलमेनिया वीकेंड में रिंग ऑफ़ ऑनर G1 सुपरकार्ड में आने के बाद एंजो और कैस ने Sports Illustrated से बात की। दोनों ने अपना नाम अब nZo और caZXL रख लिया है और उनकी टीम का नाम Free AgentZ है।एंजो और कैस ने अपने रिंग ऑफ़ ऑनर G1 सुपरकार्ड में आने के बार में बताया और साथ ही साथ मैकमैहन परिवार निशाना भी साध दिया।

ये एक सपने के सच होने जैसा है और वो सपना है मैडिसन स्क्वायर गार्डन में लड़ना। हम वहां अपनी मर्ज़ी से चले।

साथ ही इस जोड़ी ने अपने भविष्य के बारे में भी बताया और कहा कि ये अपना रास्ता खुद बनाएगी:

हम वहीं जा रहे हैं जहाँ हम चाहते हैं और जब हम चाहते हैं, कोई भी हमारे ऊपर कोई फ़िल्टर नहीं लगा सकता। हमारा मकसद प्रो-रैसलिंग की दुनिया में सबसे ऊपर जाना है। सोशल मीडिया के इस युग में हम से सबसे आगे हैं। हमारे पास खोने के लिए कुछ नहीं है और इसी वजह से हम सब कुछ हासिल करने के लिए तैयार हैं। हम अभी भी सर्टिफाइड हैं, हम अभी भी बोनाफाइड हैं और हम अभी भी सबसे दमदार लोग हैं।

फिलहाल कोई नहीं जानता कि इस जोड़ी का भविष्य क्या है लेकिन इतना ज़रूर कहा जा सकता है कि बतौर टैग टीम इनका भविष्य अच्छा नज़र आता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...