Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

पूर्व क्रूजरवेट चैंपियन एंजो अमोरे ने बताया कि क्यों वो दोबारा WWE में वापस नहीं आएंगे

ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:22 IST

एंजो अमोरे को WWE ने जनवरी में रॉ की 25वीं वर्षगांठ के अगले दिन ही कम्पनी से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। फिलहाल ऐसा लग रहा है कि एंजो का भी अभी कम्पनी में वापसी का कोई इरादा नहीं है।

गौरतलब है कि एंजो पूर्व WWE क्रूज़रवेट चैंपियन रहे चुके हैं  और माइक पर सबसे शानदार प्रोमो देने वाले सुपरस्टार्स में से एक थे। एंजो और कैस की जोड़ी ने कभी भी टैग टीम टाइटल नहीं जीता लेकिन फिर भी एंजो WWE के सबसे चर्चित सुपरस्टार्स में से एक थे।

कम्पनी से रिलीज़ के बाद से ही एंजो ने म्यूजिक इंडस्ट्री का रुख किया है और वह फिलहाल एक रैपर के रूप में काम कर रहे हैं।  लेकिन रैसलिंग जगत की अफवाहों की माने तो काफी सारे प्रमोशन एंजो को अपने शो का हिस्सा बनाने की कोशिश कर रहे हैं। एंजो ने हाल ही में स्टीव ऑस्टिन शो पर दस्तक दी जहां उन्होंने बताया कि वो WWE का हिस्सा अब नहीं बनेंगे। " मैं साइटिका की समस्या से जूझ रहा हूं जिसके कारण मैं WWE में नहीं जा सकता, मैं अभी ठीक से चल भी नहीं पा रहा हूं।

शायद इस कारण से एंजो ने WWE की जगह म्यूजिक में करियर बनाने का फैसला लिया है। एंजो ने कहा WWE में अपने आखिरी समय मे उनको लग रहा था कि वो रैसलमेनिया तो क्या रॉयल रम्बल तक में परफॉर्म करने लायक नहीं बचे थे। लेकिन उन्होंने अपनी खराब शारीरिक स्थिति को स्क्रिप्ट का हिस्सा बना के kayfabe कायम रखा।

उन्होंने बताया कि जब उन्होंने चैंपियनशिप जीती तो उन्होंने अपनी शरीर को काफी ज्यादा झोंक दिया। अब वह अपने पैरों की उंगलियों को भी नहीं पकड़ सकते जो पहले उनके लिए काफी आसान बात हुआ करती थी। उन्होंने कहा कि उनके शरीर को साइटिका से उबरने के लिए काफी ज्यादा वक्त चाहिए जिसकी वजह से वह आने वाले समय मे प्रो रैसलिंग में किसी भी फिजिकल रोल में नज़र नहीं आएंगे।

इसके अलावा जिस तरह से एंजो का पहला एल्बम फ़ीनिक्स वायरल हुआ है उसको देखते हुए कह सकते हैं कि एंजो म्यूजिक में ही सफल करियर तलाश करेंगे।

Published 05 Jul 2018, 11:32 IST
Advertisement
Fetching more content...