बिग कैस के विलेन बनने के बाद एंजो अमोरे का पहला ट्वीट सामने आया

WWE सुपस्टार एंजो अमोरे ने अपने पूर्व टैग टीम पार्टनर बिग कैस के उनको धोखा देने के बाद पहली बार ट्वीट कर अपनी पहली प्रतिक्रिया दी। एंजो अमोरे ने उस ट्विट में कॉनर मैकग्रेगर को भी टैग किया है।

एंजो अमोरे और बिग कैस काफी समय मे WWE में टैग टीम के रूप में थे और पहले यह NXT में भी साथ थे, जहां उनके साथ कार्मेला भी थीं। उन्होंने मेन रोस्टर में पिछले साल रैसलमेनिया 32 के बाद डेब्यू किया था और क्राउड ने उनके जबरदस्त स्वागत किया था। यह दोनों कई बार टैग टीम चैंपियन बनने के करीब आए, लेकिन वो कभी भी गोल्ड अपने नाम नहीं कर पाए। इस हफ्ते रॉ में जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने एंजो और कैस के ऊपर होे रहे अटाक का पता लगाने का फैसला किया। इसी सिलसिले में एंगल ने रिंग में बिग शो और द रिवाइवल को बुलाया, लेकिन यह सब बेकसूर निकले। इसके बाद कोरी ग्रेवस ने मामले को अपने हाथ में लिया और एक वीडियो दिखाई, जिससे यह साफ हो गया कि एंजो के ऊपर अटैक बिग कैस ही कर रहे थे। कैस ने उसके बाद इस बात को कबूला और एंजो को भला-बुरा कहा और यब बात भी कही कि एंजो की वजह से ही वो कभी चैंपियन नहीं बन पाए। कैस ने उसके बाद एंजो को बिग बूट मारा। मंडे नाइट के बाद एंजो ने पहली बार कुछ बोला। उन्होंने अपने भावनाएं ट्विटर के जरिए व्यक्त की और उन्होंने यह भी कहा कि बिग कैस के उनको धोखा देने के बाद भी हिम्मत नहीं छोडेंगे। मैकग्रेगर को एंजो का पहला ट्वीट

WWE का ध्यान अब 9 जुलाई को होने वाले पहने ग्रेट बॉल्स ऑफ फायर पीपीवी पर होगा, जहां इन दोनों स्टार्स के बीच मैज देखने को मिल सकता है। आने वाले दो हफ्तों में चीजे और भी साफ हो जाएंगी।