Create
Notifications

Raw में सेड्रिक एलेक्जेंडर के खिलाफ क्रूजरवेट चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे एंजो अमोरे

मयंक मेहता

WWE ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी कि एंजो अमोरो मंडे नाइट रॉ के एपिसोेड में क्रूजरवेट चैंपियनशिप को सेड्रिक एलेक्जेंडर के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

क्रूजरवेट चैंपियनशिप के लिए यह मैच पिछले हफ्ते होने वाली रॉ में होना था लेकिन एंजो अमोरे के बीमार होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। एंजो की गैर मौजूदगी में सेड्रिक ने गोल्डस्ट के साथ टीम बनाते हुए आरिया डेवारी और ड्रू गुलक को टैग टीम मैच में हराया था। इस मैच के एलान के बाद सेड्रिक एलेक्जेंडर ने ट्वीट करते हुए कहा कि वो मंडे नाइट रॉ में क्रूजरवेट चैंपियनशिप के ऊपर कब्जा करके रहेंगे। फैंस उनके ट्वीट को देख सकते हैं:

एंजो अमोरे के साथी आरिया डेवारी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मंगलवार होने वाले 205 लाइव में एंजो अमोरे क्रूजरवेट चैंपियन बनकर ही आएंगे।

साल 2018 में क्रूजरवेट चैंपियनशिप के लिए यह पहला मैच होगा और कई फैंस इस बात का अनुमान लगा रहे हैं कि आखिर इसमें किस सुपरस्टार की जीत होगी। बहुच फैंस इस मैच में नए क्रूजरवेट चैंपियन बनने की उम्मीद कर रहे हैं। खासकर एलेक्जेंडर ने जिस तरह का प्रदर्शन साल 2016 में हुए क्रूजरवेट क्लासिक में किया था, उसके बाद सब वैसे ही प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं। हालांकि हाल ही में होने वाले 205 लाइव टूर के लिए एंजो अमोरे को ही क्रूजरवेट चैंपियन के तौर पर एडवर्टाइज किया जा रहा है।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...