Create
Notifications

महिला के साथ शारीरिक प्रताड़ना में बुरी तरह फंसे एंजो अमोरे के साथ WWE ने अपने सारे रिश्ते खत्म किए

PANKAJ
visit

हाल ही में एंजो अमोरे को WWE ने रिजील कर दिया है। एंजो अमोरे के ऊपर एक महिला के साथ शारीरिक प्रताड़ना का आरोप लगा था। क्रूजरवेट चैंपियनशिप इस समय वेकेट है। एंजो अमोरे के साथ WWE अब किसी भी तरीके का रिस्ता नहीं रखना चाहती है। WWE प्रोडेक्शन ट्रक से उनकी फोटो भी हटा दी गई है। जब इस तरह के आरोप किसी के ऊपर लगते है तो WWE उनके खिलाफ सख्त रूख अपनाता है। और ऐसा ही एंजो के साथ भी हुआ। जब ये घटना सामने आई थी तब एंजो को सस्पेंड किया गया था लेकिन बाद में उन्हें कंपनी से ही निकाल दिया गया। उनके ऊपर पूरी तरीके से अभी जांच चल रही है। अभी इस बारे में पूरी तरह कोई बात सामने नहीं आई हैं। अफवाहें ये भी सामने आ रही है कि एंजो ने WWE को ये नहीं बताया था कि उनके ऊपर जांच चल रही है। इंटरनेट पर ये तस्वीर वायरल हुई है। नेओमी और बिग कैस के बीच में एंजो अमोरे की तस्वीर लगी हुई थी। लेकिन अब उसे हटा दिया गया है।WWE इसके अलावा एंजो के साथ कुछ नहीं कर सकता। क्योंकि लॉकर रूम में भी इसका पहले से प्रभाव पड़ चुका हैं। लेकिन सबसे बड़ी बात ये है कि अभी इस मामले की पूरी तरह जांच नहीं हुई है और ना ही कोई रिजल्ट सामने आया है और इससे पहले ही WWE ने उन्हें निकाल दिया।

205 लाइव के लिए नया जनरल मैनेजर जल्द आएगा। क्रूजरवेट डिवीजन में अब अगला कदम क्या होगा इसका फैसला नया जनरल मैनेजर ही करेगा।
दरअसल कुछ दिन पहले पीड़ित महिला ने ट्विटर पर अपना दुख जाहिर किया था और बताया था कि अक्टूबर महीने में उन्हें प्रताड़ित किया गया था। ट्विटर पर उन्होंने लिखा, "इस बात को काफी वक्त हो गया है और इस बारे में बताते हुए काफी डर लग रहा है। अक्टूबर महीने में WWE स्टार एंजो अमोरे, टायलर ग्रोसो और टूपूआर ने मेरा रेप किया। उसके बाद करीब 45 दिन तक मैं मेंटल हॉस्पिटल में रही। ये अच्छे लोग नहीं हैं।"

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now