Create

WWE दिग्गज ने ब्रे वायट के AEW में जाने को लेकर दिया बड़ा बयान, बताया इस तारीख से पहले नहीं होना चाहिए डेब्यू

WWE ने कुछ महीने पहले ब्रे वायट को रिलीज कर दिया था
WWE ने कुछ महीने पहले ब्रे वायट को रिलीज कर दिया था

WWE ने कुछ महीने पहले ब्रे वायट (Bray Wyatt) को कंपनी से निकाल दिया था। अब लगातार ये खबरें आ रही है कि वो जल्द ही AEW में अपना डेब्यू करेंगे। कई रिपोर्ट्स में इस बारे में बड़ी खबरें सामने आ गई है। 83 Weeks Podcast को WWE दिग्गज एरिक बिशफ (Eric Bischoff) ने अपना इंटरव्यू दिया और ब्रे वायट को लेकर यहां बात की। एरिक बिशफ ने साफ कहा कि अगर ब्रे वायट AEW में जाएंगे तो उनका डेब्यू अगले साल 1 जनवरी से पहले नहीं होना चाहिए।

AEW में ब्रे वायट का डेब्यू कब होगा?

अफवाहें ये सामने आ रही है कि पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन अब इम्पैक्ट रेसलिंग के साथ जाएंगे। ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रे वायट ने WWE में साथ में बहुत काम किया। दोनों की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया था। एरिक बिशफ ने ब्रे वायट के AEW में आने के सही टाइम के बारे में बात की। उन्होंने कहा,

AEW में जाना ब्रे वायट के लिए सही रहेगा। यहां आपको ज्यादा कोई नहीं देखेगा और आप अपने हिसाब से काम कर सकते हैं। सोचिए अगर ब्रे वायट ने AEW में आने का सोच लिया तो मैं अगले साल 1 जनवरी से पहले उन्हें यहां नहीं लाना चाहूंगा। मैं उन्हें इसके बाद अगले छह महीने के लिए बचाकर रखूंगा। यानी की अगर 1 जनवरी को AEW में ब्रे वायट डेब्यू करेंगे तो फिर अगला छह महीना उनके नाम होगा।
AEW में आगे कई डेब्यू होने वाले हैं और इस वजह से शायद ब्रे वायट का मोमेंटम खराब हो जाएगा। मैं ये चीज नहीं देख सकता हूं। ब्रे वायट एक तरह से बहुत बड़ी संपत्ति है। एक छोटे अंतराल के लिए उन्हें खत्म नहीं किया जा सकता है। अगर मैं टोनी खान की जगह होता तो फिर ये ही मैं करता। ब्रे वायट को मैं अगले साल के सबसे बड़े सरप्राइज के लिए बचाकर रखता। ब्रे वायट को अभी AEW ने बचाकर रखना चाहिए।

एरिश बिशफ का कहना है कि ब्रे वायट को अगले साल ही AEW में डेब्यू करना चाहिए। अब देखना होगा कि ब्रे वायट का डेब्यू कब होता है। वैसे ये बात अब तय लग रही है कि AEW में ही ब्रे वायट आने वाले समय में नजर आएंगे।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment