Create
Notifications

"शानदार रेसलर"- WWE दिग्गज ने Edge के मौजूदा दुश्मन की तारीफ में गढ़े कसीदे

WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान
PANKAJ
SENIOR ANALYST

साल 2021 के अंतिम WWE रॉ (Raw) में दिग्गज एरिक बिशफ (Eric Bischoff) ने शानदार एंट्री की थी। फैंस को बिशफ ने शानदार सरप्राइज दिया था। बिशफ ने काफी लंबे समय बाद रिंग में आने पर खुशी जताई थी। बिशफ ने इस बार WWE दिग्गज द मिज (The Miz) और मरीस की जमकर तारीफ की है। 83 Weeks podcast पर एरिक बिशफ ने इस बार द मिज को लेकर खास प्रतिक्रिया दी।

WWE में इस समय ऐज और द मिज की शानदार राइवलरी चल रही है

ऐज ने WWE में वापसी के बाद से काफी शानदार काम अभी तक किया है। इस समय द मिज के साथ उनकी राइवलरी चल रही है। Day 1 में कुछ दिन पहले द मिज और ऐज के बीच मैच हुआ था। इस मैच में ऐज ने जीत हासिल की थी।

साल 2021 के अंत में हुए Raw के एपिसोड में द मिज और मरीस की दोबारा शादी का सैगमेंट रखा गया था। इस सैगमेंट के दौरान ही एरिक बिशफ भी नजर आए थे। हालांकि ऐज ने आकर मिज और मरीस की जमकर बेइज्जती कर दी थी। एरिक बिशफ ने बड़ा बयान देते हुए कहा,

मैंने द मिज के साथ इससे पहले कभी काम नहीं किया। मैंने मिज और मरीस के साथ इस सैगमेंट में ही पहली बार काम किया। मुझे काफी मजा इस दौरान आया। मैं उस दिन सुबह जो सोच रहा था वही देखने को मिला। मिज का माइक पर कोई जवाब नहीं है और मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला। मिज और मरीस की मैं तारीफ करना चाहूंगा। मुझे काफी मजा इस सैगमेंट में आया था। मिज इस बिजनेस में इस समय टॉप लेवल पर काम कर रहे हैं। मिज इस वजह से ही इतने लंबे समय से यहां पर काम कर रहे हैं। मिज बहुत ही शानदार रेसलर अभी तक रहे हैं। अपने काम से उन्होंने सभी को प्रभावित किया है। एक परफॉर्मर के रूप में उन्होंने हमेशा अपने आप को साबित किया है।

द मिज और ऐज की राइवलरी इस समय शानदार चल रही है। Royal Rumble में द मिज और मरीस का मुकाबला ऐज और बेथ फीनिक्स के साथ ऑफिशियल कर दिया गया है।

HE'S BACK.@WWE Hall of Famer @EBischoff will be officiating @mikethemiz & @MaryseMizanin's special ceremony TONIGHT on #WWERaw! https://t.co/bofL9J5J1i

Edited by PANKAJ

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now