WWE दिग्गज के साथ काम करने से इंकार करके फेमस Superstar ने अप्रैल में ही छोड़ दी थी कंपनी, रिपोर्ट्स में हुआ चौंकाने वाला खुलासा 

एरिक यंग WWE NXT में परफॉर्म कर चुके हैं
एरिक यंग WWE NXT में परफॉर्म कर चुके हैं

WWE: एरिक यंग (Eric Young) ने साल 2016 से लेकर 2020 तक WWE में परफॉर्म किया था। रिपोर्ट्स में बताया गया था कि ट्रिपल एच (Triple H) कंपनी में एरिक यंग की वापसी कराने में कामयाब रहे थे। हालांकि, WWE में वापसी होने के बावजूद एरिक यंग प्रोग्रामिंग का हिस्सा नहीं बने। अब नई रिपोर्ट में बताया गया है कि क्यों एरिक यंग ने WWE छोड़ने का फैसला किया।

Fightful Select की रिपोर्ट्स की माने तो एरिक यंग क्रिएटिव और निज़ी कारणों की वजह से दिग्गज विंस मैकमैहन के साथ काम नहीं करना चाहते थे। WWE की Endeavor के साथ डील के बाद यह चीज़ पक्की हो गई थी कि विंस मैकमैहन ने एक बार फिर WWE पर कंट्रोल बना लिया है। यही कारण है कि एरिक यंग की मांग के बाद उन्हें WWE से रिलीज कर दिया गया।

Fightful Select ने अपनी रिपोर्ट में यह भी बताया कि WWE ने WrestleMania 39 के बाद एरिक यंग के लिए क्रिएटिव प्लान तैयार कर लिया था। बता दें, एरिक यंग ऐसे पहले टैलेंट बन चुके हैं जिन्होंने विंस मैकमैहन की वापसी की वजह से WWE छोड़ने का फैसला किया है।

पूर्व WWE सुपरस्टार Eric Young ने IMPACT Slammiversary 2023 में चौंकाने वाली वापसी की

स्कॉट डी'अमोरे को IMPACT Slammiversary 2023 में डीनर और बुली रे के खिलाफ मैच में एक मिस्ट्री पार्टनर की जरूरत थी। एरिक यंग ने स्कॉट डी'अमोरे के पार्टनर के रूप में चौंकाने वाली वापसी की। यही नहीं, एरिक यंग इस मुकाबले में स्कॉट डी'अमोरे के साथ मिलकर डीनर & बुली रे को हराने में भी कामयाब रहे थे।

इस मैच के अंतिम पलों में स्पेशल रेफरी डैरन मैकार्थी और स्कॉट डी'अमोरे ने बुली रे को टेबल पर चोकस्लैम दे दिया। इसके बाद डी'अमोरे ने डीनर को कनैडियन डिस्ट्रॉयर दिया और एरिक यंग ने डीनर को एल्बो ड्रॉप देने के बाद पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी। देखा जाए तो पूर्व WWE सुपरस्टार एरिक यंग की Impact Wrestling में इससे बेहतर तरीके से वापसी नहीं कराई जा सकती थी और यह देखना रोचक होगा कि इस रेसलिंग कंपनी में उनका अगला कदम क्या होने वाला है।

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now