"मैं उनके साथ काम नहीं करना चाहता था"- फेमस Superstar ने WWE से जाने का बताया कारण, प्लान्स को लेकर भी किया खुलासा

Ujjaval
WWE स्टार ने रिलीज को लेकर कही बड़ी बात
WWE स्टार ने रिलीज को लेकर कही बड़ी बात

Eric Young: पूर्व WWE सुपरस्टार एरिक यंग (Eric Young) ने हाल ही में अपने रिलीज पर बात की। दरअसल, 2022 के अंत में ट्रिपल एच (Triple H) ने उन्हें कंपनी में जगह दी थी। हालांकि, वो टीवी पर नज़र नहीं आए और उन्होंने आखिर कंपनी से जाने का निर्णय लिया।

PWInsider के माइक जॉनसन को एरिक यंग ने अपना इंटरव्यू दिया और इसी दौरान उन्होंने WWE से अपने रिलीज को लेकर बात की और बताया कि वो विंस मैकमैहन के साथ काम नहीं करना चाहते थे। उन्होंने कहा,

"मैंने सिर्फ एक चीज़ के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था और यह चीज़ पूरी तरह से बदल गई। निजी और प्रोफेशनल तौर पर मैं वहां काम नहीं कर सकता था। अगर आप एक रेसलिंग फैन हैं, तो आपको पता है कि क्या चल रहा है। ईमानदारी से बताऊं, तो यह फैसला मेरे लिए उतना ज्यादा कठिन नहीं था। मेरे लिए सपना सच होने जैसा था। मुझे वहां वापस जाने का मौका मिल रहा था, कॉन्ट्रैक्ट और अन्य सभी चीज़ें भी शानदार थी। जो चीज़ मैं टीवी पर करने वाला था, वो भी बेहतरीन थी लेकिन अंत में मुझे एक ऐसे व्यक्ति (विंस मैकमैहन) को जवाब देना था, जिनके साथ मैं काम नहीं करना चाहता था।"

WWE के पास Eric Young के लिए बड़े प्लान्स थे

एरिक यंग ने माइक जॉनसन के साथ अपने इंटरव्यू में बताया था कि वो टीवी पर कुछ शानदार चीज़ें करने वाले थे और यही बात रिपोर्ट्स में भी सामने आई थी। Fightful Select की रिपोर्ट के अनुसार 43 साल के एरिक असल में ब्रे वायट के फैक्शन का हिस्सा बनने वाले थे। इसमें Uncle Howdy और एलेक्सा ब्लिस भी संभावित तौर पर मौजूद रहते।

ब्रे वायट एक्शन से दूर हो गए और इसी वजह से संभावित तौर पर प्लान्स सफल नहीं हो पाए। अब एरिक फिर से Impact Wrestling का हिस्सा बन गए हैं। उन्होंने Slammiversary 2023 में वापसी की और वो स्कॉट डी'अमोरे के साथी बनकर आए थे। उन्होंने बुली रे और डीनर की टीम को हराया। अब शायद ही एरिक दोबारा WWE में कभी नज़र आएंगे क्योंकि उनके कंपनी में दोनों रन निराशाजनक साबित हुए हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now