"बहुत जल्द मिलते हैं"- पूर्व चैंपियन ने WWE में वापसी के दिए संकेत, 3 साल बाद आकर मचाएंगे बवाल?

हाल में ही कई WWE स्टार्स वापस आएं हैं
पूर्व WWE सुपरस्टार एरिक यंग की वापसी हो सकती है

Eric Young: ट्रिपल एच (Triple H) के क्रिएटिव हेड बनने के बाद से कई स्टार्स WWE में वापस आए हैं। इसी कड़ी में अब एक और नाम जुड़ सकता है। एरिक यंग (Eric Young) ने WWE में वापसी को लेकर हिंट दिया है। तीन साल बाद यंग वापस आकर जरूर बवाल मचा सकते हैं।

वो WWE टीवी पर पहली 2016 में नज़र आए थे, जहां NXT में उनका सामना समोआ जो से हुआ था। हालांकि, उन्हें समोआ जो के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। इस मुकाबले में हार के बाद उन्होंने सैनिटी ग्रुप बनाया था और TakeOver: Brooklyn III में एलेक्जेंडर वुल्फ के साथ NXT टैग टीम चैंपियनशिप भी जीती थी।

हाल में ही एरिक यंग ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है, जिसके बाद उनकी WWE में वापसी को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। उन्होंने ट्वीट में लिखा,

"ये काम करने का समय है। जब सारी दुनिया आपके खिलाफ हो। बाकी आप जानते हैं, बहुत जल्द मिलते हैं। एक बड़ा बदलाव होने वाला है।"

आप नीचे एरिक यंग का ट्वीट देख सकते हैं:

2020 में WWE ने Eric Young कर दिया था रिलीज

WWE में जुड़ने से पहले एरिक यंग ने रेसलिंग की दुनिया में अपना नाम कमा लिया था। वो 2004 से 2016 तक IMPACT Wrestling का हिस्सा रहे थे। इस दौरान उन्होंने 14 बार चैंपियनशिप जीती थी। वो दो बार वर्ल्ड चैंपियन भी रहे थे। इसके अलावा वो कई बार टैग टीम चैंपियन भी रह चुके थे। WWE से जुड़ने के बाद उन्होंने सैनिटी नाम का एक ग्रुप शुरू किया था।

इस ग्रुप में उनके अलावा एलेक्जेंडर वुल्फ, किलियनडैन, सॉयर फुल्टन और निकी क्रॉस जैसे शानदार स्टार्स थे। इस ग्रुप को NXT में काफी ज्यादा सफलता मिली थी, लेकिन मेन रोस्टर में उन्हें कुछ खास सफलता नहीं मिली थी। एरिक यंग ने इसके बाद अप्रैल 2020 में WWE को छोड़ दिया था। वहीं, अब उनके रिटर्न की रिपोर्ट्स के बाद फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। फैंस को उम्मीद है कि इस बार WWE उन्हें एक अच्छा पुश दे सकता है और वो कई बड़ी स्टोरीलाइंस का हिस्सा बन सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।