WWE Clash of Champions 2019 में Roman Reigns को मिली थी अपने करियर की सबसे शॉकिंग हार, 6 फुट 8 इंच के रेसलर ने चीटिंग से जीता मैच

Ujjaval
WWE दिग्गज रोमन रेंस को मिली थी चौंकाने वाली हार
WWE दिग्गज रोमन रेंस को मिली थी चौंकाने वाली हार

Roman Reigns vs Erick Rowan: WWE में इस समय रोमन रेंस (Roman Reigns) टॉप पर चल रहे हैं और पिछले कुछ सालों से उन्हें रोक पाना मुश्किल रहा है। रेंस शुरुआत से सिंगल्स मैचों में बहुत कम बार हारे हैं और क्लैश ऑफ चैंपियंस (Clash of Champions 2019) में संभावित रूप से रोमन को अपने करियर की सबसे चौंकाने वाली हार मिली है।

एरिक रोवन के खिलाफ बिग डॉग का Clash of Champions 2019 में नो DQ मैच देखने को मिला था। रोमन ने मैच शुरू होने से पहले रिंगसाइड पर एरिक को अटैक किया और रिंग में लेकर गए। मैच आधिकारिक तौर पर शुरू हुआ। रेंस ने लगातार पंच लगाकर दबदबा बनाने की कोशिश की लेकिन रोवन ने जबरदस्त स्ट्राइक्स लगाकर वापसी की।

youtube-cover

उन्होंने रिंगसाइड पर रेंस को धराशाई किया। एरिक ने स्टील स्टेप्स का इस्तेमाल करके शील्ड के पूर्व सदस्य की हालत खराब की और दोनों लड़ते-लड़ते फैंस के बीच चले गए। रोमन पंच लगाते हुए हील स्टार को रिंगसाइड पर लाए और ड्राइव बाय मूव लगाया। रोवन ने फिर दबदबा बनाया और रिंग में अपनी ताकत का प्रदर्शन किया।

मैच में एक समय पर रोमन ने एरिक के मूव को काउंटर करके समोअन ड्रॉप दिया। यहां से उनकी वापसी की राह थोड़ी आसान हो गई। रेंस ने स्टील स्टेप्स से रोवन पर हमला किया और फिर सुपरमैन पंच देकर पिन किया। 6 फुट 8 इंच के एरिक ने किकआउट किया। रिंगसाइड पर एरिक ने पूर्व यूएस चैंपियन को अनाउंसर्स टेबल के ऊपर पावरबॉम्ब लगाया।

youtube-cover

इसपर रेंस ने हार नहीं मानी। रोवन और रेंस लड़ते-लड़ते फिर फैंस के बीच गए और स्टेज एरिया पर भी एक्शन जारी रहा। रोमन ने कैमरा का उपयोग करके एरिक की हालत खराब की। रेंस ने सुपरमैन पंच लगाया और स्टेज एरिया से दौड़ते हुए आकर दुश्मन को स्पीयर देने की कोशिश की। बीच में ल्यूक हार्पर आ गए। उन्होंने वापसी करते हुए रेंस पर बिग बूट लगाया।

रोवन और हार्पर ने मिलकर रोमन की हालत खराब की। एरिक ने दिग्गज पर आयरन क्लॉ मूव लगाया और पिन करके बड़ी जीत दर्ज की। किसी ने इस नतीजे की उम्मीद नहीं की थी। ट्राइबल चीफ की हार के चांस कम थे। इसके बावजूद WWE ने फैंस को चौंकाया और रेंस को उनके करियर की सबसे शॉकिंग हार थमाई। एरिक को चीटिंग से जीतने के बावजूद रेंस को हराने का फायदा मिला।

WWE Hell in a Cell 2019 में Roman Reigns ने लिया था हार का बदला

youtube-cover

अगले ही प्रीमियम लाइव इवेंट में रोमन रेंस को बदला लेने का मौका मिला। दरअसल, Hell in a Cell 2019 में रोमन रेंस ने डेनियल ब्रायन के साथ टीम बनाकर एरिक रोवन और ल्यूक हार्पर का सामना किया था। यहां रेंस और ब्रायन ने मिलकर प्रभावित किया और हील स्टार्स पर एक बड़ी जीत दर्ज कर ली।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।