Roman Reigns के स्पेशल काउंसिल और WWE दिग्गज Paul Heyman की गद्दी पर मंडराया खतरा, फेमस कमेंटेटर ने उनकी जगह लेने की दी धमकी

Pankaj
WWE दिग्गज को लेकर सामने आई प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज को लेकर सामने आई प्रतिक्रिया

Paul Heyman: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) के स्पेशल काउंसिल पॉल हेमन (Paul Heyman) को जल्द ही संभावित रूप से कुछ प्रतिस्पर्धा मिल सकती है। ईएसपीएन के कमेंटेटर स्टीफन ए. स्मिथ (Stephen A. Smith) ने WWE में द वाइसमैन के रूप में हेमन की जगह लेने की धमकी दी है।

वाइसमैन और स्मिथ एक अलग तरह की प्रतिद्वंद्विता साझा करते हैं, क्योंकि उनके बीच इस बात को लेकर वाकयुद्ध चल रहा है कि दोनों व्यक्तियों में से कौन बेहतर मैनेजर होगा। स्मिथ द्वारा WWE में हेमन की नौकरी लेने को लेकर WWE मैनेजर और ईएसपीएन कमेंटेटर पहले ही सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर घटिया आरोप लगा चुके हैं।

ट्राइबल चीफ और पॉल हेमन SummerSlam 2023 की अगुवाई में ईएसपीएन के फर्स्ट टेक के नए एपिसोड में दिखाई दिए। शो के बाद 55 वर्षीय ने हेमन के मैनेजिंग स्किल की प्रशंसा की। स्टीफन के अनुसार द वाइसमैन ने उन्हें बेहतर बनाया है, लेकिन वह एक दिन WWE में उनका काम संभालना चाहते हैं। ईएसपीएन कमेंटेटर ने कहा कि वह हेमन के "उत्तराधिकारी" होंगे और WWE पर द वाइसमैन के रूप में शासन करेंगे।

आप मुझे बेहतर बनाने जा रहे हैं। आप मुझे इतना महान बनाने जा रहे हैं, मैं आकर आपकी नौकरी ले लूंगा। मैं यही करने जा रहा हूं। मैं पॉल हेमन का उत्तराधिकारी बनने जा रहा हूं। मैं WWE पर द वाइसमैन के रूप में शासन करने जा रहा हूं...अगर यह आखिरी काम मुझे करना पड़ा तो।

WWE SummerSlam 2023 में रोमन रेंस का होगा बड़ा मैच

SummerSlam 2023 में बहुत ही जबरदस्त मैच इस बार होगा। रोमन रेंस और जे उसो के बीच अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला होगा। इन दोनों की राइवलरी को अभी तक शानदार अंदाज में बिल्ड किया गया है। फैंस को इनकी राइवलरी में मजा आ रहा है।

रोमन रेंस को चैंपियन के रूप में हजार दिन से ऊपर हो गए। अभी तक कोई भी उनके टाइटल रन को खत्म नहीं कर पाया। ब्रॉक लैसनर, जॉन सीना जैसे दिग्गजों को वो हरा चुके हैं। कुछ दिग्गजों का कहना है कि जे उसो इस बार उनके टाइटल रन को खत्म करेंगे। ऐसा हुआ तो फिर ये जे के करियर की बड़ी उपलब्धि होगी।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now