Create

Raw में हुए घातक हमले के बाद WWE सुपरस्टार की कोहनी खिसकी, 41 साल के दिग्गज पर होगा मुकदमा?

WWE सुपरस्टार ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE रॉ (Raw) में इस हफ्ते ईवा मैरी (Eva Marie) के ऊपर 41 साल की शायना बैजलर (Shayna Baszler) ने खतरनाक अटैक कर दिया। मैरी के एल्बो में जबरदस्त चोट लग गई। पिछले हफ्ते नाया जैक्स (Nia Jax) के ऊपर भी बैजलर ने अटैक किया था और वो अब कुछ समय के लिए नजर नहीं आएंगी। ईवा मैरी के लिए रेड ब्रांड का ये एपिसोड बिल्कुल भी सही नहीं रहा। ईवा मैरी अब शायद इस अटैक के खिलाफ बैजलर के ऊपर केस कर सकती हैं।

WWE Raw में ईवा मैरी को शायना बैजलर ने इंजर्ड कर दिया था

दरअसल इस कहानी की शुरूआत शार्लेट फ्लेयर और डूड्रॉप के मैच से हुई। ये मैच अच्छा चल रहा था लेकिन ईवा मैरी ने एंट्री कर ली और इससे डूड्रॉप का ध्यान भटक गया। इसका फायदा फ्लेयर ने उठाया और मैच जीत लिया। इस मैच के बाद फ्लेयर ने मैरी के ऊपर भी अटैक किया।

Thanks, but no thanks.#TheQueen @MsCharlotteWWE doesn't need any help in retaining her #WWERaw #WomensTitle. #AndStill @natalieevamarie https://t.co/TTbWIanaX4

ईवा मैरी ने इसके बाद रिंग में शानदार प्रोमो दिया। मैरी ने कहा कि अगर उन्हें डूड्रॉप जैसा मौका मिला होता तो वो चैंपियन बन जातीं। शायना बैजलर ने इसके बाद एंट्री की और मैरी के ऊपर अटैक कर दिया। बैजलर ने सबसे पहले मैरी को किरिफुडा क्लच दिया और इसके बाद उन्होंने मैरी के हाथ पर अटैक किया। नाया जैक्स की तरह ही बैजलर ने मैरी के हाथ को स्टील स्टेप्स पर पटक दिया। मैरी के एल्बो में खतरनाक चोट लग गई थी।

WWE ने मैरी की इंजरी पर अपडेट दिया। WWE ने कहा कि मैरी की एल्बो थोड़ा खिसक गई है और उनके ऊपर ध्यान दिया जा रहा है। इसके बाद ईवा मैरी ने बड़ा बयान दे दिया। मैरी ने कहा कि वो इस अटैक के खिलाफ केस कर सकती हैं।

Lawsuit Incoming ! #JusticeForEvaMarie twitter.com/wwe/status/144… https://t.co/lvIUi3z4i1

मैरी ने फैंस से बहुत बड़ी अपील भी की। मैरी ने जस्टिस की मांग की और JusticeForEvaMarie हैशटैग भी दिया। बैजलर ने पिछले हफ्ते कुछ ऐसे ही नाया जैक्स को भी इंजर्ड किया था। अब मैरी भी शायद कुछ समय के लिए रिंग में नजर नहीं आ सकती हैं। WWE ने अभी पूरी तरह अपडेट मैरी की इंजरी पर नहीं दिया है। मैरी ही शायद जल्द कुछ ना कुछ अपडेट इस बारे में देंगी। फिलहाल शायना बैजलर का क्या जवाब होगा ये देखने वाली बात होगी।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment